उत्तर प्रदेशहरदोई

हरदोई : कल्याणी नदी के गहरे गड्डे में डूबने से युवक की मौत

बाढ़ के पानी के बीच कल्याणी नदी पार करते समय गहरे गड्डे में डूबने से एक युवक की मौत हो गईं। ऐसे में पुलिस ने गोताखोर की मदद से दो घंटे बाद शव ढूंढ़ निकाला तो परिजनों में कोहराम मच गया ।
शनिवार को ठठिया जाहिदपुर के मजरा फतेहपुर निवासी चंद्रपाल रैदास का 20 वर्षीय पुत्र मोहित जो अपने खेतोँ में ख़डी धान की फ़सल देखने के लिए घर से दोपहर करीब एक बजे निकला था । इधर घर से करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर कल्याणी नदी बाढ़ से उफ़नाई हुईं थी ऐसे में बाढ़ के पानी में मोहित कल्याणी नदी पार कर रहा था । तभी अचानक एक गहरे गड्डे में मोहित शमा गया. जैसे ही ग्रामीणों को सूचना मिली तो मोहित के परिजनों को जानकारी दी जिसके बाद पहुंचे परिजन कल्याणी में तलाश करने लगे । घटना की जानकारी पर कोतवाल शेष नाथ सिंह नायब तहसीलदार सहित हल्के के लेखपाल गौतखोरों की मदद से शव की तलाश शुरू कराई। काफ़ी खोजबीन के बाद दो घंटे बाद शव मिल सका । जैसे ही शव मिला तो पूरे घर में कोहराम मच गया
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । ग्रामीणों ने बताया कि कल्याणी में खनन के चलते गहरा गड्डा हो गया था जिसमें डूबने से महित की जान चली गईं। मृतक चार भाइयों में दूसरे नंबर का था । जो पिता के साथ खेतीबाड़ी करता था ।

Related Articles

Back to top button