ताज़ा ख़बरमनोरंजन

‘टाइगर 3’ के साथ खत्म हुआ सलमान खान-अरिजीत सिंह का 9 साल पुराना विवाद, भाईजान ने फिल्म के पहले गाने का किया एलान

[tta_listen_btn listen_text="खबर सुनें" pause_text="Pause" resume_text="Resume" replay_text="Replay" start_text="Start" stop_text="Stop"]

मुंबई: सलमान खान ने अरिजीत सिंह के साथ 9 साल पुराने विवाद को अब फुल स्टॉप लगा दिया है. 2014 के मतभेदों को दूर करने के बाद, सिंगर अरिजीत सिंह ने भाईजान की आने वाली फिल्म टाइगर-3 के लिए एक गाना गाया है. सलमान खान ने आज 19 अक्टूबर को अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर-3 के पहले गाने के टाइटल के साथ उसके रिलीज का एलान किया है.

सलमान खान ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर टाइगर-3 के पहले ट्रैक के एलान के लिए फिल्म से अपनी और कैटरीना कैफ का पोस्टर शेयर किया है. सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है, ‘टाइगर 3 का पहला गाना आपके पास आ रहा है. ‘लेके प्रभु का नाम’ 23 अक्टूबर को रिलीज होगा.
टाइगर 3 इस दिवाली, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.’ पोस्टर में सलमान जहां ऑल ब्लैक लुक में डैपर लग रहे है, वहीं रेड और व्हाइट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं. सलमान के इस अनाउंसमेंट के बाद, फैंस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
क्या है सलमान खान-अरिजीत सिंह का पुराना विवाद
सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच रिश्ते में तब खटास आ गई जब 2014 में एक अवॉर्ड सेरेमनी में दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इस कार्यक्रम की मेजबानी सलमान ने की थी. कैजुअल ड्रेस और फ्लिप-फ्लॉप पहने अरिजीत अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर आए, तब सलमान ने मजाक में उनसे पूछा, ‘सो गए थे?’
इस पर अरिजीत सिंह ने जवाब देते हुए कहा, ‘आप लोगों ने सुला दिया.’ भाईजान ने जवाब दिया कि अगर ‘तुम ही हो’ जैसे गाने बजते रहते हैं तो यह उनकी गलती नहीं है. इसके बाद ‘सुल्तान’ और ‘बजरंगी भाईजान’ समेत सलमान की कई फिल्मों से अरिजीत सिंह के गाने हटा दिए गए.

Related Articles

Back to top button