देशबड़ी खबर

Rahul Gandhi Mizoram visit: राहुल गांधी आज चुनावी राज्य मिजोरम का दौरा शुरू कर सकते हैं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज पूर्वोत्तर राज्य मिजोरम का दौरा शुरू कर सकते हैं. मिजोरम की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान वह चुनावी राज्य में चुनाव प्रचार अभियान में तेजी लाएंगे. राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का भारत जोड़ो अभियान काफी सफल माना जा रहा है.

कांग्रेस पार्टी के नेताओं का मानना है कि उनकी इस यात्रा का लाभ हाल में कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सामने मिला. कांग्रेस पार्टी को इस बार के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में काफी उम्मीदें हैं.जानकारी के अनुसार मिजोरम में सात नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए राहुल गांधी आज मिजोरम की अपनी तीन दिवसीय यात्रा शुरू कर सकते हैं.

पार्टी अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मिजोरम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष लालमलसावमा नघाका ने कहा कि अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी आइजोल शहर में एक मार्च का नेतृत्व करेंगे और लोगों से बातचीत करेंगे.

उन्होंने कहा कि पार्टी राहुल गांधी की यात्रा के दौरान 40 सदस्यीय विधानसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत सोमवार को यहां पहुंचेंगे.

अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान वह आइजोल में चानमारी से ट्रेजरी स्क्वायर तक 2 किलोमीटर लंबे मार्च में भाग लेंगे. साथ ही उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. नघाका ने कहा, ‘राहुल गांधी राज्य की प्रसिद्ध हस्तियों के साथ बातचीत करेंगे. उन्होंने कहा, गांधी 18 अक्टूबर को अपने प्रस्थान से पहले एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होनी है.

 

Related Articles

Back to top button