उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबाराबंकी

लॉकडाउन: व्यापारियों ने विधायक ‘सतीश चंद्र शर्मा’ को सौंपा राशन किट

टिकैतनगर-बाराबंकी। नगर पंचायत टिकैतनगर के व्यापारियों ने चेयरमैन जगदीश प्रसाद गुप्ता की उपस्थिति में विधायक सतीश चंद्र शर्मा को 150 राशन किट जरूरतमंदों को वितरित करने के लिए प्रदान किया है। इसके अलावा व्यापारियों ने पत्रकारों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। दरियाबाद क्षेत्र के जरूरतमंदों को राहत सामग्री पहुंचाने के लिए विधायक सतीश चंद्र शर्मा लगातार गांवों में पहुंचकर लोगों को राशन की किट उपलब्ध करा रहे हैं। दिन रात एक कर जरूरतमंदों को माक्स सेनेटाईजर जैसे अन्य सेवाएं लगातार उपलब्ध कराते दिखाई देते है।

जरूरतमंदों को राशन पहुंचाने के लिए नगर पंचायत टिकैतनगर कार्यालय में स्थानीय कस्बे के व्यापारी केदारनाथ गुप्ता ,राकेश जयसवाल, प्रकाश कसौधन एवं शिव कुमार कौशल नें 150 राशन के किट विधायक सतीश चंद्र शर्मा को सौंपा है।विधायक ने कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी को परास्त करने के लिए हम सभी को लॉकडाउन का पालन करना होगा। सोशल डिस्टेंसिंग से भी कोरोना वायरस को हराया जा सकता है। उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए एहतियात बरतने की अपील की।

विधायक ने लॉकडाउन में गरीबों की मदद करने के लिए सामाजिक संगठनों को भी आगे आने का आह्वान किया। विधायक ने कहा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए हमें सरकार के निर्देशों का पालन करना चाहिए। इसी क्रम में लॉकडाउन में कड़ी मेहनत करने वाले पत्रकारों को नगर पंचायत कार्यालय में थोक किराना व्यवसाई केदारनाथ गुप्ता नें अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। सचिन कौशल, राकेश शुक्ला, रविकांत दीक्षित, सत्यम गुप्ता, प्रदीप द्विवेदी व अभिषेक गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button