उत्तर प्रदेशलखनऊ

इगलास में SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, पत्नी के संक्रमित होने के बाद आइसोलेशन में रहेंगे

यूपी विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. हालांकि खुद अखिलेश यादव की कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. लेकिन एहतियातन उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस बीच आज इगलास में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की संयुक्त रैली होनी थी (Iglas Rally). ऐसे में माना जा रही है कि युक्त रैली को अखिलेश वर्चुअल सम्बोधित कर सकते है.

बुधवार को अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद खुद अखिलेश यादव की कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. लेकिन एहतियातन उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस संबंध में अखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉज़िटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे.

कार्यकर्ताओं को दी शुभकामनाएं

अखिलेश ने आगे लिखा कि आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील. जिसके बाद माना जा रहा है कि इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली को अखिलेश वर्चुअल सम्बोधित कर सकते है.

डिंपल यादव ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी थी. डिंपल ने ये भी बताया था कि वे फुली वैक्सीनेटेड हैं और फिलहाल कोई ख़ास लक्षण नहीं हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने पर फोन करके उनका हाल-चाल लिया और दोनों के स्वास्थ लाभ की कामना की. साथ ही मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव से भी उनकी सेहत की जानकारी ली. इससे पहले डिंपल ने ट्वीट किया था कि- मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सीनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे है. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं.

Related Articles

Back to top button