बड़ी खबरलखनऊ

फेसबुक पर फर्जी आइडी से अश्लील मैसेज पोस्ट करने वाली निकली आरोपित तलाकशुदा भाभी गुलफ्शा

फेसबुक, एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म, आजकल लोगों के लिए जुड़े रहने का एक महत्वपूर्ण तरीका बन गया है। लेकिन, इसके साथ ही फेसबुक पर फर्जी आइडी से अश्लील मैसेज पोस्ट करने वालों का मामूला भी बढ़ता जा रहा है। इस लेख में, हम एक ऐसे मामले की बात करेंगे जो मुरादाबाद के एक गांव की घटना के आसपास है, जहां एक फर्जी आइडी वाली महिला के द्वारा अश्लील मैसेज पोस्ट किए गए थे। इसमें उनकी तलाकशुदा भाभी का नाम है, जिन्होंने इस मामले को और भी जटिल बना दिया।

यह किस्सा मुरादाबाद के एक गांव का है, जहां एक पुरुष नामक अमरीन की पत्नी गुलफ्शा नामक महिला है। उनका निकाह लगभग 10 साल पहले हुआ था, और उनके पास तीन बेटियां हैं। फिरोज, जिनके साथ गुलफ्शा का तलाक हो चुका है, फेसबुक पर एक फर्जी आइडी बनाकर अश्लील मैसेज पोस्ट किए थे और उसके नीचे अमरीन का मोबाइल नंबर लिखा था। इसके परिणामस्वरूप, अमरीन के पास बहुत सारे फोन आने लगे, और वह अश्लील बातों से परेशान हो गई।

जब अमरीन और उसका परिवार इस समस्या से परेशान हो गए, तो उन्होंने स्थानीय पुलिस स्थानीय पुलिस से मदद मांगी। गुरुवार को सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है।

आरोपी महिला गुलफ्शा नामक महिला है, जो अमरीन के भाई फिरोज की पत्नी है। फिरोज अब मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के जई गांव में रहते हैं।

Related Articles

Back to top button