ताज़ा ख़बरमनोरंजन

कंगना रनौत ने किया अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा, प्यार में हैं बॉलीवुड की ‘क्वीन’

[tta_listen_btn listen_text="खबर सुनें" pause_text="Pause" resume_text="Resume" replay_text="Replay" start_text="Start" stop_text="Stop"]

कंगना रनौत अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ओपनली बात करती हैं. वह किसी भी मुद्दे पर बोलने से नहीं झिझकती हैं. अब कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं. कंगना के इस खुलासे से उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे.

इतना ही नहीं कंगना ने ये भी कहा कि वह शादी करके अगले 5 साल में बच्चे चाहती हैं. वह अपने बॉयफ्रेंड के बारे में जल्द ही बाकी की जानकारी देंगी. कंगना ने ये खुलासा हाल ही में पद्म श्री अवॉर्ड मिलने के बाद किया है.

शादी करने का प्लान बना रहीं कंगना

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कंगना ने ये खुलासा किया. दरअसल, कंगना से पूछा गया कि वह अगले 5 साल में खुद को कहां देखती हैं. तो एक्ट्रेस ने कहा, मैं शादी करना चाहती हूं और फिर बच्चे भी चाहती हूं. मैं अगले 5 साल में खुद को मां के तौर पर देख रही हूं.

जल्द देंगी डिटेल्स

कंगना से पूछा गया कि क्या वह मां और पत्नी बनने के प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं? तो एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, हां. फिर कंगना से उनके पार्टनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, आपको जल्द ही पता चल जाएगा.

कंगना से फिर पूछा गया कि क्या वह प्यार में हैप्पी प्लेस में हैं तो उन्होंने कहा, हां, बिल्कुल और बाकी की डिटेल्स आपको जल्द ही पता चल जाएगी.

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह एक एक्ट्रेस होने के नाते प्रोड्यूसर भी हैं. हाल ही में कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस के तले फिल्म टिकू वेड्स शेरू की अनाउंसमेंट की है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं. फिल्म को साई कबीर ने डायरेक्ट किया है. वहीं कंगना को फिल्म ने प्रोड्यूस किया है.

खुद के पास कई फिल्में

इसके अलावा कंगना के पास बतौर एक्ट्रेस भी कई फिल्में करने को हैं. वह मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लेजेंड ऑफ दिद्दा, इमरजेंसी, धाकड़, तेजस, अपराजिता अयोध्या और द इनकार्नेशन : सीता में भी नजर आएंगे. बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई थी. फिल्म में कंगना ने जे जयललिता का किरदार निभाया था और इसमें एक्ट्रेस ने जयललिता के एक्ट्रेस से लेकर राजनेता बनने तक के सफर को दिखाया था. कंगना की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. हालांकि ओवरऑल फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button