उत्तर प्रदेश

ओम प्रकाश राजभर का दावा- यूपी में बनेगी सपा की सरकार, सीट शेयरिंग पर दिया बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही सभी राजनीतिक दल और उसके नेता अपने-अपने दावे और अपने-अपने वादे लेकर सामने आ रहे हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि पिछली बार हम बीजेपी के साथ थे, उनकी सरकार बनी थी. इस बार सपा के साथ गठबंधन है, उनकी सरकार बनेगी.

वाराणसी में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी भागीदारी संकल्प मोर्चा का समाजवादी पार्टी से गठबंधन होगा. समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन की घोषणा 27 अक्टूबर मऊ हलधरपुर मैदान में अखिलेश यादव के साथ होगी. हम लोगों का सीटों का कोई झगड़ा नहीं है. 2022 में सरकार बनाना प्रमुख लक्ष्य है. पिछली बार हम बीजेपी के साथ गए तो उनकी सरकार बन गई, इस बार हम समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर लिए हैं, अब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बन जाएगी.

अखिलेश यादव से मुलाकात के सवाल पर कही ये बात 

वाराणसी पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात के सवाल पर कहा कि जिन मुद्दों को लेकर हम लड़ते हैं- जातिगत जनगणना, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट, घरेलू बिजली का बिल, गरीबों का इलाज फ्री में, महिलाओं की सुरक्षा, नौजवानों को रोजगार और जो प्रदेश में अमन चैन भारतीय जनता पार्टी ने बिगाड़ रखा है, इससे जनता को निजात दिलाना, जो पत्रकार सच दिखा रहे हैं उन पत्रकारों के खिलाफ सरकार की तरफ से जो मुकदमे लिखे जा रहे हैं. ऐसी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए भागीदारी संकल्प मोर्चा और समाजवादी पार्टी का गठबंधन की घोषणा 27 अक्टूबर मऊ हलधरपुर मैदान में अखिलेश यादव जहां आएंगे वहीं पर घोषणा होगी. हमारे यहां सीट का कोई झगड़ा नहीं है.

राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना 

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पहले हमने बीजेपी के साथ गठबंधन किया तो बीजेपी की सरकार बन गई. अब हम समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किए हैं तो समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में बन जाएगी. आगरा में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के मामले पर उन्होंने कहा, ‘सैंया भए कोतवाल अब डर काहे का.’

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी