उत्तर प्रदेशमऊ

लखनऊ से दिल्ली तक सरकार को बदलना है: ओम प्रकाश राजभर

यूपी सरकार में मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने आज मऊ (Mau) में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ साझा रैली की. रैली के मंच से राजभर ने कहा कि लखनऊ से दिल्ली तक सरकार को बदलना है. उन्होंने दावा किया कि बंगाल में खेला हुआ और यूपी में खदेड़ा होगा.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार बनने के बाद गरीबों का फ्री में इलाज कराएंगे. गरीबों का फ्री इलाज कराने के लिए कानून पास कराएंगे. उन्होंने कहा कि मैं लखनऊ पैसा कमाने नहीं गया था. सरकार ने खाद के दाम दोगुने कर दिए, किसानों की आय को कैसे दोगुना करेंगे. राजभर ने कहा कि किसान 11 महीने से धरना दे रहे हैं और सरकार एक नहीं सुन रही है. उन्होंने दावा किया कि कल से बीजेपी उनके खिलाफ अफवाह फैलाएगी.

2022 में अखिलेश सीएम बने तो पुरानी पेंशन बहाल कराएंगे- राजभर

राजभर ने बड़ा वादा करते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों को आठ घंटे ड्यूटी और साप्ताहिक अवकाश देंगे. पुलिस कर्मचारियों के ड्यूटी ऑवर फिक्स कराएंगे. 2022 में अखिलेश सीएम बने तो पुरानी पेंशन बहाल कराएंगे. उन्होंने दावा किया कि यूपी में जनता बीजेपी की विदाई चाहती है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी