अयोध्याउत्तर प्रदेश

अयोध्या में दुर्गा पूजा पंडाल में ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 व्यक्ति की मौत और 2 सगी बहनें घायल

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के फैजाबाद कोतवाली क्षेत्र में दुर्गा पूजा पंडाल में चली फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि इस तीन लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक दुर्गा पूजा पंडाल में कुछ बदमाशों ने फायरिंग की और इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. अयोध्या एसएसपी शैलेश पांडेय के मुताबिक तीन वाहनों में सवार बदमाशों ने नील गोडम पूजा पंडाल में गोलीबारी की, जिसमें एक मंजीत यादव की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस इस मामले का जांच कर रही है.

जानकारी गोलीबारी की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसएसपी शैलेश पांडेय ने भी घटना स्थल का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि कुछ शरारती तत्व वाहनों से आए थे और उन्होंने दुर्गा पूजा पंडाल पर तेजी से फायरिंग शुरू कर दी और इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं बदमाशों की गोलीबारी में दो लड़कियां भी घायल हो गईं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह खतरे से बाहर हैं.

पुलिस ने एक एक व्यक्ति को लिया हिरासत में

इस मामले को लेकर जिले के एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि मौके पर मिले हमलावरों की कारों को कब्जे में लिया गया है और उनके मालिकों का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

एक दिन पहले भी हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक इस मामले में मनजीत यादव का किसी से एक दिन पहले ही विवाद हुआ था और पुलिस इसे रंजिश के ऐंगल से देख रही है. वरिष्ठ पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच में पता चला है कि यह घटना निजी रंजिश के चलते अंजाम दी गई है. हालांकि इस मामले में जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

आतंकियों के निशाने पर है अयोध्या

भगवान की राम की नगर अयोध्या आतंकियों के निशाने पर है. पिछले दिनों पकड़े कई आतंकियों ने जांच एजेंसियों के सामने खुलासा किया है कि उनके निशाने पर हिंदू धार्मिक स्थल हैं. जिसके बाद अयोध्या की सुरक्षा बढ़ा दी है. वहीं राज्य सरकार भी अयोध्या की सुरक्षा को लेकर चौकन्नी है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी