उत्तर प्रदेशलखनऊ

‘बिजली बिल ज्यादा आने से जनता परेशान’, प्रियंका गांधी का वादा- कांग्रेस सत्ता में आई तो खत्म होगी लूट

यूपी विधानसभा चुनाव पास आते ही कांग्रेस ने पूरा दम झोंक दिया है. पार्टी को फतह दिलाने के लिए प्रियंका गांधी लगातार लोक लुभावने वादे कर रही हैं. इसके साथ ही प्रियंका  ने यूपी सरकार पर बिजली बिल के नाम पर जनता को लूटने का आरोप लगाया. इसके साथ ही यूपी की जनता से उन्होंने वादा किया कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद बिजली बिल के नाम पर हो रही लूट बंद की जाएगी. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर जनता को लूटने का आरोप लगाया.

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी राज में बिजली बिलों और स्मार्ट मीटरों की लूट से जनता बुरी तरह त्रस्त है. उन्होंने कहा कि मेहनत मजदूरी करने वाले एक परिवार को बिजली विभाग ने 19 करोड़ 19 लाख रुपये का बिजली बिल भेज दिया. प्रियंका ने वादा किया कि कांग्रेस सरकार बनने पर बिजली बिलों की इस लूट को खत्म किया जाएगा. प्रियंका गांधी ने मीडिया रिपोर्ट को भी ट्वीट किया. जिसें दावा किया गया कि एक मजदूर को बिजली विभाग ने 19 करोड़ रुपये का बिल भेजा है.

पीड़ित परिवारों की आर्थिक मदद करेंगी प्रियंका

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार जनता से जुड़े मुद्दे उठा रही हैं. इसके साथ ही पीड़ित परिवारों से मिलने का सिलसिला भी लगातार जारी है. शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने ललितपुर में खाद की लाइन में मरने वाले किसानों के परिवारों से मुलाकात की. इससे पहले वह लखीमपुर खीरी भी पहुंची थीं. वहां उन्होंने पीड़ित किसान परिवारों से भी मुलाकात की थी. प्रियंका यूपी में कांग्रेस की सत्ता वापसी के लिए हर संभव कोशिश में जुटी हुई है. पिछले दिनों उन्होंने लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जीत की रणनीति भी बनाई थी. प्रियंका ने कहा खाद की लाइन में मरने वाले किसानों के परिवारों की वह आर्थिक मदद करेंगी और उनका कर्ज चुकाएंगी.

प्रियंका ने किसानों के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा

यूपी कांग्रेस महासचिव का कहना है कि इस बार यूपी का चुनाव महंगाई के मुद्दे पर होगा. शुक्रवार को प्रियंका ने किसानों के मुद्दे पर बीजेपी को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि किसान खाद की परेशानी समेत कृषि कानूनों और प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे हैं. प्रियंका ने तंज कसते हुए कहा कि योगी सरकार उनकी मदद करने की बजाय किसानों को कुचलने में लगी है. इसके साथ ही प्रियंका ने राजनीति में महिलाओं की एंट्री पर जोर दिया.

प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से बातचीत में किसानों के बुरे हालात का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों से साफ है कि उनके पास किसानों के लिए न्याय नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के किसानों के साथ होने की बात कही. प्रियंका ने कहा कि किसानों के हितों के लिए कांग्रेस लगातार संघर्ष कर रही है. इशके साथ ही खाद की किल्लत को कांग्रेस नेता ने जानबूझकर किया गया काम बताया.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी