उत्तर प्रदेशगोरखपुरबड़ी खबर

अमित शाह पर बरसीं प्रियंका, बाेलीं- दूरबीन नहीं चश्मा लगाइए

गोरखपुर : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने गोरखपुर की प्रतिज्ञा रैली में योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सब कुछ बेचने में लगी हुई है. पुलिस जनता को प्रताड़ित कर रही है. हर जगह अपराधियों का तांडव है, यूपी में सिर्फ अपराध का बोलबाला है. इस दौरान उन्होंने योगी आदित्यनाथ और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा, योगी आदित्यनाथ गुरु गोरखनाथ के विचारों के विपरीत शासन चला रहे हैं. उन्होंने अमित शाह पर भी जमकर निशाना साधा.

प्रियंका ने कहा कि अमित शाह जी कहते हैं कि अब यूपी में अपराधियों को ढूंढ़ना पड़ता है तो दूरबीन की जरूरत होती है, लेकिन उनके साथ मंच पर अजय मिश्रा बैठे थे. जिनके बेटे ने किसानों को कुचल दिया मैं कहती हूं कि दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये. मैं आपके लिए लडूंगी, कांग्रेस आपके लिए लड़ेगी. इतना ही नहीं प्रियंका गांधी ने कहा, विपक्षी कहते हैं कि कांग्रेस भाजपा की ही टीम है. लेकिन मैं विपक्षियों को बताना चाहती हूं कि मर जाऊंगी, लेकिन भाजपा से हाथ नहीं मिलाऊंगी.

उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. इसके लिए सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है. आज का युवा बेरोजगार है. प्रियंका ने पूछा कि योगी सरकार ने साढ़े चार साल में क्या किया. प्रियंका ने कहा कि किसानों की देश में कोई सुनवाई नहीं है. प्रियंका ने कहा कि लखमीपुर खीरी में जिस तरह से किसानों की हत्या की गई और उनकी बिल्कुल सुनवाई नहीं हुई उस तरह से सरकार ने दिखाया कि किसानों की इस देश में बिल्कुल सुनवाई नहीं होती है. आज अगर किसान प्रताड़ित है तो सरकार उसकी थोड़ी-सी भी मदद करने के लिए तैयार नहीं है.

उन्होंने कहा कि आज ये सरकार जनता के प्रति आग उगल रही है, हर रोज जनता पर आक्रमण कर रही है. आप लखीमपुर खीरी और आगरा को देखिए जहां पर 30 दलितों को उठाकर तीन दिनों के लिए पुलिस थाना में रखकर निर्बलता से मारा-पीटा गया. वहीं इससे पहले कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नाथ संप्रदाय में तो गरीब, वंचित, किसान, मज़दूर को गले लगाने की परंपरा है लेकिन योगी आदित्यनाथ जी आपको क्या हो गया कि आप गरीबों के घर में बुलडोजर चलाने लगे? आप योगी आदित्यनाथ हैं या बुलडोजर नाथ हैं?

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी