उत्तर प्रदेशलखनऊ

लखनऊ के विभिन्न हिस्सों में पदयात्रा शुरू करेंगी प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 11 नवंबर को लखनऊ के विभिन्न हिस्सों में पदयात्रा शुरू करेंगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार, यात्रा चौक स्थित बड़ी काली मंदिर से शुरू होगी और पुराने शहर से होते हुए दरगाह हजरत अब्बास पर खत्म होगी। नगर कांग्रेस कमेटी के बौद्धिक प्रकोष्ठ ने पत्र जारी कर लोगों को आयोजन की जानकारी दी।

पदयात्रा का उद्देश्य उन्हें उत्तर प्रदेश में लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए कांग्रेस द्वारा किए गए वादों से अवगत कराना है।
पत्र में शहर के लोगों से महिलाओं और आम जनता के हित में कांग्रेस पार्टी का समर्थन करने का भी आग्रह किया गया है। यात्रा के मार्ग का उद्देश्य राज्य की राजधानी में धर्मनिरपेक्ष राग को पुनर्जीवित करना है।

कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा, “प्रियंका लखनऊ की प्रसिद्ध ‘गंगा जमुनी तहजीब’ पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं, जिसने हाल के वर्षो में एक अत्यधिक ध्रुवीकृत समाज में बाजी मार ली है।” उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यात्रा लोगों को याद दिलाएगी कि भारत को बांधने वाला धागा एक साझा विरासत है जो जाति, धर्म और विविधता के अन्य तत्वों के दायरे से ऊपर है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी