उत्तर प्रदेशलखनऊ

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, कांग्रेस की सरकार बनी तो 10 लाख तक का इलाज होगा मुफ्त

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां अपने वादों और घोषणापत्रों के साथ जनता के बीच में हैं. इस क्रम में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बड़ा ऐलान किया है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी.

उन्होंने आगे कहा कि सस्ते और अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर ‘कोई भी हो बीमारी, मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी’. यानी अगर यूपी कांग्रेस सरकार बनती है तो सभी बीमारियों के लिए सरकार 10 लाख का मुफ्त इलाज मुहैया कराएगी.

मुफ्त इलाज देगी कांग्रेस सरकार

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार द्वारा कोरोना से मृतक लोगों के परिवार को आर्थिक सहायता देने का फैसला बहुत देरी से लिया गया है, जो काफी पहले ही लेकर, इनको समय से दे दिया जाना चाहिए था. लेकिन उन्हें अब यह मदद बहुत जल्दी ही मिल जानी चाहिअ. ये बीएसपी की मांग है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी