बड़ी खबरमनोरंजन

प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर पर NCB ने की रेड, ड्रग्स सप्लाई करने के लग चुके हैं आरोप

एनसीबी इस समय ड्रग्स केस में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी क्रूज पर छापेमारी करने के बाद गिरफ्तार किया गया था. अब ड्रग्स केस में एनसीबी बॉलीवुड प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर छापेमारी की जा रही है. इम्तियाज के घर के साथ ऑफिस पर भी रेड की है. इम्तियाज के बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ कनेक्शन हैं. उन पर पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है.

 

इम्तियाज पर पहले भी लग चुके हैं आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई हर एंगल से जांच कर रही है. सीबीआई ने इस केस से जुड़े हर शख्स से पूछताछ की थी. इसी दौरान इम्यतियाज को लेकर कई सवाल उठ गए थे. सुशांत और इम्तियाज का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था. रिपोर्ट्स की माने तो जब सुशांत के केस की जांच शुरू हुई थी तब इम्तियाज गायब हो गए थे जिसके बाद से उन पर शक गहरा होने लगा था.

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के मैनेजर ने इम्तियाज पर एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि एक खत्री नाम का व्यक्ति सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करता था लेकिन मुझे उसका पूरा नाम नहीं पता है.

इम्तियाज मुंबई बेस्ड बिल्डर के बेटे हैं. उनकी आईएनके इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है. उनकी एक वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट नाम की भी कंपनी है जो बॉलीवुड में नए टैलेंट को काम देती है.

ड्रग्स केस में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. शुक्रवार को उनकी जमानत की याचिका को खारिज कर दिया गया है. आर्यन को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में 14 दिन के लिए भेज दिया है. आपको बता दें आर्यन समेत कई लोगों को एनसीबी की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था. हिरासत में लेने के बाद आर्यन से कई घंटों तक पूछताछ की गई थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी