ताज़ा ख़बरमनोरंजन

एक दिन बाद रश्मिका मंदाना का विवाद, ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ की डीपफेक इमेजरी का उदय

ज़ारा पटेल की छवि के साथ उनके चेहरे को जोड़ने वाले एक डीपफेक वीडियो के लिए रश्मिका मंदाना पर तीखी प्रतिक्रिया के बाद, चिंताएं पैदा हुईं और प्रशंसकों और प्रमुख हस्तियों दोनों से अस्वीकृति प्राप्त हुई,

कैटरीना कैफ की एक छेड़छाड़ की गई छवि सामने आई है। यह डीपफेक चित्रण उनके आगामी सिनेमाई उद्यम, ‘टाइगर 3’ से लिया गया है, विशेष रूप से कुख्यात तौलिया अनुक्रम से, जो डिजिटल क्षेत्रों में व्यापक रूप से गूंज उठा।

‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ का डीपफेक चित्रण

‘टाइगर 3’ का महत्वपूर्ण पहलू कैटरीना कैफ और मार्वल स्टार मिशेल ली के बीच तौलिया विवाद को लेकर काफी चर्चा में रहा।

रूपांतरित दृश्य में पोशाक में भिन्नता को दर्शाया गया है, जिसमें कैफ एक गहरी नेकलाइन के साथ एक सफेद बिकनी टॉप में परिवर्तित हो गया है।

यह प्रसिद्ध तौलिया प्रकरण हम्माम, तुर्की के माहौल में सामने आया। इस पर विचार करते हुए, कैटरीना कैफ ने एएनआई को बताया, “मैं ‘टाइगर 3’ के हम्माम में तौलिया टकराव द्वारा प्राप्त वायरल ट्रैक्शन से परिचित हूं!

इस सीक्वेंस को निष्पादित करना असाधारण रूप से चुनौतीपूर्ण था, जिसमें भाप के भीतर जटिल हाथ से हाथ की लड़ाई शामिल थी। – हम्माम की सीमित सीमाएँ।

हाथापाई, पैरवी, और घूंसे और लातें के निष्पादन ने दुर्जेय चुनौतियाँ पेश कीं। इस शानदार दृश्य की संकल्पना के लिए आदि को बधाई, क्योंकि भारतीय सिनेमाई कैनवास पर दो महिलाओं की इस प्रकृति की लड़ाई अनुक्रम अभूतपूर्व है!

उन्होंने आगे कहा, “मनीष और एक्शन टीम द्वारा किया गया प्रदर्शन उल्लेखनीय से कम नहीं था – प्रत्येक बारीकियों की सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई थी।

यह भी पढ़े : मोदी ने विकास पर जोर दिया और MP चुनाव अभियान में कांग्रेस को फटकार लगाई

यह वास्तव में एक सामूहिक प्रयास है जो दर्शकों को पसंद आता है! ज़ोया मिशेल ली द्वारा चित्रित दुर्जेय सेनानी के साथ एक भयंकर टकराव में संलग्न होती है ,

और दृश्य में निहित तीव्रता, आक्रामकता और क्रूरता से लोगों की सांसें फूलने लगती हैं! मेरे लिए, यह स्क्रीन पर महिलाओं को प्रदर्शित करने वाले सर्वोपरि एक्शन दृश्यों में से एक है।

यह बेहद शानदार है, और मैं इस व्यापक रूप से दर्शकों के स्वागत का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं सिनेमाघरों में एक्शन सेट पीस!” यह फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

इसके साथ ही, नागा चैतन्य, मृणाल ठाकुर और चिन्मयी श्रीपदा सहित कई उल्लेखनीय हस्तियों ने डीपफेक तकनीक से जुड़ी आशंकाओं पर जोरदार प्रतिक्रिया दी है।

उत्पीड़न और महिलाओं को निशाना बनाने के एक उपकरण के रूप में इसके संभावित दुरुपयोग को पहचानते हुए, वे सामूहिक रूप से ऐसे मामलों में कड़े कानूनी उपायों की वकालत करते हैं।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी