मनोरंजन

ऋचा चड्ढा ने दिया टीवी पर डिबेट करने वाले सेलेब्स से लिया पंगा, ऐसे लोगों को बताया ‘खुर्चन’

ऋचा चड्ढा  बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से हैं जो अपनी बातों को बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती हैं. वे अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बातें करती हैं. कोई भी मुद्दा हो वो हमेशा बिंदास बयान देकर चर्चा में आ ही जाती हैं. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है जब अपने बेबाक बयान से सुर्खियां बटोर रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने कहा है कि कुछ सेलेब्स टीवी डिबेट पर सिर्फ मुंह से झाग निकालते हैं ऐसे लोगों को सीरियस नहीं लेना चाहिए. ये वो लोग है जिन्हें बहस में शामिल नहीं किए जाता तो वो बौखला कर भौंकते हैं. इन पर विश्वास नहीं किया जा सकता. ये सिस्टम से रिजेक्ट किए हुए लोग होते हैं. ये अंदरूनी लोग नहीं है.

ऐसे लोग होते हैं खुर्चन (Richa Chadha on tv debate)

वे कुछ नहीं जानते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वो यहां साफ तौर और किसी का नाम नहीं लेना चाहतीं क्योंकि इससे उन लोगों को महत्व मिलेगा और वो ऐसे अविश्वसनीय लोगों को कोई महत्व नहीं देती. वे वही हैं जिन्हें मेरी दोस्त मिनी माथुर बॉलीवुड के ‘खुर्चन (तले के नीचे से स्क्रैपिंग)’ कहती हैं,” अब ऋचा के इशारा किसकी तरफ है ये को ही जानती हैं लेकिन इन तय है कि उनके इस स्टेटमेंट से उनके खटास रखने वाले कुछ सेलेब्स के मन में हलचल जरूर पैदा होगी.

ट्रोलर्स की लगाती हैं क्लास

ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी बातें और लम्हें शेयर करती रहती हैं. हालांकि कभी कभी उनके सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव होने की वजह से होने कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है पर ऐसे में ऋचा ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद करती भी नजर आती हैं.

हाल ही में ऐसा ही वाकया देखने को मिला था ऋचा ने ट्रोलर की जमकर क्लास लगी थी.  ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल रिलेशनशिप में हैं. दोनों साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे मगर कोरोना महामारी की वजह से उन्होंने इसे पोस्टपोन कर दिया था. हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर पर ऋचा को कहा है कि उनकी और अली की शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगी जैसे आमिर खान की नहीं चली.इस पर ऋचा ने कहा सर्वेश, मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने, तो बौरा रहा है?

दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में. न शक्ल, न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पर आ गई होंगी? पायलागूं आंटी. ये क्या गू रुपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोजगार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है. वैसे ये ही नहीं ऋचा ने कई ट्रेलर को आड़े हाथों लिया है. ऋचा चड्ढा की वेब सीरीज कैंडी हाल ही में रिलीज हुई है. वह जल्द ही सिक्स सक्सपेक्ट, इनसाइजर एज 3 और फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी