उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी बनी मुसीबत, महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ कमिश्नर ने बिठाई जांच

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ लखनऊ के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सेल्फी लेने वाली महिला पुलिसकर्मियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. क्योंकि लखनऊ पुलिस के आयुक्त ने इसके लिए जांच बैठा दी है. क्योंकि पुलिस कमीशनर का कहना है कि ड्यूटी के दौरान इस तरह के कार्य अनुशासनहीनता की श्रेणी में आते हैं. दरअसल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को बुधवार को एक्सप्रेस-वे पर बिना अनुमति के आगरा जाने से रोक दिया गया था. इस दौरान वहां पर कुछ महिला सिपाहियों और उपनिरीक्षकों ने उनके साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया.

प्रियंका के साथ सेल्फी लेनी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इसके बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने डीसीपी मध्य ख्याती गर्ग को मामले की जांच के आदेश दिए हैं. उधर पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर का कहना है कि ड्यूटी छोड़ना और सेल्फी लेना गंभीर मामला है और ये अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है. लिहाजा माना जा रहा है कि इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

जांच है जारी

वहीं पुलिस आयुक्त का कहना है कि वायरल फोटो में दिख रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी. क्योंकि महिला पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के दौरान आगरा एक्सप्रेस वे पर प्रियंका गांधी के साथ यह सेल्फी ली थी. क्योंकि उस वक्त महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थी और प्रियंका के काफिले को आगे जाने से रोका जा रहा था. जबकि इसी दौरान कुछ महिला पुलिसकर्मी प्रियंका के साथ सेल्फी लेने में व्यस्त दिखी. असल में आगरा में एक सफाई कर्मी की थाने में मौत के मामले में प्रियंका गांधी आगरा जा रही थी. प्रियंका गांधी को वहां जाने से रोकने के लिए एक्सप्रेस-वे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. इसमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी.

जानें क्या बोली प्रियंका गांधी

इस मामले में प्रियंका गांधी ने कहा कि राज्य सरकार महिला पुलिसकर्मियों का भविष्य बर्बाद कर रही हैं. उन्होंने सिर्फ सेल्फी ही ली हैं. राज्य सरकार को उनका भविष्य खराब करने से क्या मिलेगा? प्रियंका गांधी ने कहा कि मैंने अपनी खुशी से उनके साथ सेल्फी ली थी और इसमें बुराई क्या है. अगर राज्य सरकार उनके खिलाफ कार्यवाही कहती हैं तो उनका कैरियर बर्बाद किया जाएगा. वह अपने घर और परिवार के लिए काम कर रही हैं और उनके घर में बच्चे और परिवार है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी