अन्यमनोरंजन

शाहरुख खान ने अलीबाग में मनाया जन्मदिन, बॉलीवुड सेलेब्स ने ‘किंग ऑफ रोमांस’ पर बरसाया प्यार

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान मंगलवार को 56 साल के हो गए, उनके प्रशंसक और फालोवर्स उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर जमा हो रहे हैं, जो हर साल उन्हें धन्यवाद देने के लिए अपनी बालकनी पर आते हैं। हालांकि, यह साल कुछ अलग नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान का जन्मदिन शांतिपूर्ण होगा क्योंकि उनके आवास के बाहर पुलिस अधिकारियों को तैनात कर दिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने कथित तौर पर कहा है कि उनके पास शाहरुख की प्रबंधक पूजा ददलानी का एक संदेश है, जिसमें उन्हें सूचित किया गया कि सुपरस्टार, उनके बेटे आर्यन खान और परिवार के अन्य सदस्य अलीबाग में उनके फार्महाउस पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन के जेल से छूटने के बाद शाहरुख अपने अलीबाग स्थित घर पर समय बिताने की योजना बना रहे हैं। आर्यन खान 30 अक्टूबर को आर्थर रोड सेंट्रल जेल (एआरसीजे) से बाहर आए।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दावा किया कि आर्यन अन्य लोगों के साथ एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रतिबंधित अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, खरीद और प्रतिबंधित सामग्री के वितरण में शामिल था। शाहरुख खान मंगलवार को 56 वर्ष के हो गए है। आयुष्मान खुराना, रितेश देशमुख और सिमी गरेवाल जैसी कई हिंदी फिल्म हस्तियों ने ‘किंग ऑफ रोमांस’ को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख के लिए जन्मदिन का एक प्यारा सा नोट साझा किया।

‘दिलवाले’ स्टार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, आयुष्मान ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक शाह सर। आप और आपका परिवार सलामत रहे। निकली है दिल से ये दुआ! (आशा है कि आप और आपका परिवार सुरक्षित रहेगा। यही इच्छा है)।” मलाइका अरोड़ा ने शाहरुख के साथ ‘दिल से’ के उनके हिट गीत ‘छैय्या छैय्या’ से एक तस्वीर साझा की। कैप्शन में मलाइका ने लिखा, “23 साल पहले मैं एक प्रशंसक लड़की थी और मैं अभी भी हूं। आपको इन सभी वर्षों में और आप कैसे खुद को आगे ले गए हैं, यह न केवल एक खुशी है बल्कि प्रेरणादायक भी है। ”

“इस साल,यह दिन अतिरिक्त विशेष है, यह दिन अतिरिक्त मीठा है और मुझे आशा है कि यह हमेशा इसी तरह बना रहेगा क्योंकि आप इसके लायक हैं। जन्मदिन मुबारक हो एसआरके।” वेटरन अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने ट्वीट किया, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय शाहरुख! आपने तूफान और सफलता दोनों का सामना किया है, यह आपके चरित्र और गरिमा के लिए एक वसीयतनामा है। आपका किसी और के विपरीत, लाखों लोगों के साथ एक आत्म संबंध है। आपको अधिकार है एक लीजेंड बनने का। आप उज्‍जवल प्रकाश हैं शाहरुख। बस चमकते रहो”

फिल्म निमार्ता जोड़ी अब्बास मस्तान ने एक सरल संदेश लिखा। “प्रिय शाहरुख भाई शाहरुख आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, भगवान आपको आशीर्वाद दे। ढेर सारा प्यार।” अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा कि उनके दिल में सिर्फ उनके लिए प्यार है। “हमार हमेशा से पसंदीदा रहे शाहरुख खान को जन्मदिन मुबारक हो हमारे दिल में केवल आपके लिए प्यार है।” मृणाल ठाकुर ने शाहरुख के साथ एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिय “हैप्पी बर्थडे एसआरके।”

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी