ताज़ा ख़बरमनोरंजन

शिल्पा शेट्टी ने खास अंदाज में की कंजक पूजा , हाथों से खिलाया खाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते काफी वक्त से अपने पति के कारण से सुर्खियों में थीं. एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में फिलहाल बेल पर हैं. वहीं, शिल्पा की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन खास फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें आज फिर से एक्ट्रेस ने एक ऐसी पिक शेयर की है जो छा गई है. शिल्पा शेट्टी नवरात्रि के खास मौके को मना रही हैं, इसी कारण से वह इस उत्सव पर मां दुर्गा की पूजा करते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में शिल्पा ने एक फोटो इंस्टाग्राम स्टेट्स पर शेयर की है, जो छा गई है.

शिल्पा ने खिलाई कंजक

आपको बता दें कि इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने अकाउंट पर कंजक पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी कन्याओं की किस तरह आरती उतार रही हैं और अपने हाथों से उन्हें खाना भी खिला रही हैं. शिल्पा ने इस वीडियो साफ लग रहा है कि वह कितनी विधि-विधान से माता की पूजा करती हैं.

कंजक पूजा पर किया पोस्ट

एक्ट्रेस कुछ और फोटोज शेयर की हैं, जिसमें से एक में उनके मंदिर में रखी मां दुर्गा की मूर्ति नजर आ रही है. शिल्पा अपने हाथों से कन्याओं को पूड़ियां परोसती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं अभिनेत्री आरती की थाली लेकर कन्याओं को पूज रही हैं और उनपर फूल भी बरसा रही हैं. अब शिल्पा शेट्टी का ये भक्ति भाव से भरा वीडियो फैंस के बीच छा गया है. फैंस को अभिनेत्री का ये खास अंदाज काफी पसंद आ रहा है. हर कोई अभिनेत्री की इसके लिए काफी तारीफ कर रहा है. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने पूजा पाठ की कोई फोटोज या वीडियो शेयर किया हो इससे पहले गणपति उत्सव की भी उन्होंने खूब फोटोज शेयर की थीं.

हाल ही में वह इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज दिखाई दे रही थीं. अब शिल्पा जल्द ही पहली बार इंडियाज गॉट टैलेंट में दिखाई देने वाली हैं. इस शो में बतौर जज पहली बार वह दिखाई देंगी. शिल्पा ने सालों बाद हंगामा 2 से अपने करियर की फिर से शुरुआत की थी. हालांकि फिल्म का खास सफलता नहीं मिली लेकिन फिर भी अभिनेत्री को फैंस ने पसंद किया था.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी