उत्तर प्रदेशप्रयागराज

शाइन सिटी का वाइस प्रेसीडेंट दबोचा गया: कंपनी MD के बाद पकड़ा गया वाइस प्रेसीडेंट, एक लाख का था इनाम

करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले शाइन सिटी कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट मोहम्मद जसीम को सोमवार देर रात STF ने प्रयागराज में गिरफ्तार किया है। आरोपी पर एक लाख का इनाम था। इसकी गिरफ्तारी सिविल लाइंस बस स्टेशन के पास से हुई है। बता दें, इसी दिन दोपहर में कंपनी एमडी आसिफ नसीम को भी दबोचा गया था।

इस तरह लोगों को दिया गया झांसा

आरोपी मोहम्मद जसीम ने बताया कि साल 2014 में शाइन सिटी कंपनी जावेद इकबाल के माध्यम से एसोसिएट के पद पर ज्वाइन किया था, जो कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट तक रहा है। जिसके मालिक प्रयागराज के करेली निवासी राशिद नसीम व आशीष नसीम हैं। शाइन सिटी कंपनी में मेरी भी एक टीम थी, जिसमें मेरे सीनियर जावेद इकबाल, शाश्वत मौर्य व राजेश मौर्य थे।

रियल स्टेट की आड़ में धोखाधड़ी

आरोपी ने बताया कि शाइन सिटी कंपनी ने आम जनता को धोखा देने के लिए पहले रियल स्टेट का काम शुरू किया। इसके बाद धन दोगुना करने का झांसा देकर इन्वेस्टमेंट, RO लगाना, ज्वेलरी का काम, विशन हॉट डील के माध्यम से 50% मूल्य एडवांस लेकर लोगों को वाहन देना। यह बहुत से लोगों के साथ धोखाधड़ी करके उनकी गाढ़ी कमाई मेरे माध्यम से जमा कराया गया था।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी