उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरमथुरा

शिवपाल यादव का छलका दर्द बोले- परिवार में फूट नहीं पड़ती तो प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति सपा के होते

मथुरा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद मंदिर के पुजारी से आशीर्वाद लिया. 101 पंडितों के आशीर्वाद के बाद शिवपाल यादव सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के लिए रवाना हो गए. कुछ ही देर में रथ यात्रा वृंदावन से मथुरा के लिए रवाना होगी. शिवपाल यादव जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में जनता भाजपा को आईना दिखाएगी. उन्होंने कहा कि अगर परिवार में फूट नहीं पड़ती तो प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, प्रदेश का मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी का ही बनता.

शिवपाल सिंह यादव ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि 2014 के चुनावों में तमाम शक्तियों को मिलाकर समाजवादी पार्टी ऊंचाइयों तक पहुंची. सबने मिलकर नेता जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया था. परिवार में फूट दाल दी गई और समाजवादी पार्टी का विघटन शुरू हो गया. अगर या विघटन नहीं होता तो आज देश के चार प्रदेशों में समाजवादी पार्टी की सरकार होती. प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, प्रदेश का मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी का ही बनता, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों को बदलने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोगों को जागरूक करने के लिए सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा निकाल रही है.

शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था, किसानों पर अत्याचार किए जा रहे हैं. युवा बेरोजगार हो चुका है. व्यापारी परेशान हैं. बीजेपी की सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचा रही है. जब अधर्म बढ़ता है तो कृष्ण अवतार लेते हैं. आज अधर्म की लड़ाई के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरी है. हमें भी कृष्ण जैसा सारथी चाहिए जो हमारे साथ मिलकर भाजपा को उखाड़ फेंकने का काम करें. भगवान श्री कृष्ण के वंशज होने के नाते इस लड़ाई में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सबसे आगे निकली है.

शिवपाल यादव ने कहा कि यदुवंशी की ब्रजभूमि और बांके बिहारी जी का आशीर्वाद लेने के बाद आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में परिवर्तन यात्रा का आगाज किया गया है. मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद हमेशा से मेरे साथ रहा है. उन्होंने कहा कि सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा प्रदेश में परिवर्तन लाएगी.

Related Articles

Back to top button