ताज़ा ख़बरमनोरंजन

Siddharth Mallya ने एक बार कथित तौर पर दीपिका की आलोचना करते हुए कहा था, ”दीपिका पादुकोण भूल गई हैं कि मैंने उन्हें महंगे हीरे तोहफे में दिए थे… बड़ी छुट्टियां… वह एक पागल महिला हैं”

मीडिया में चल रही हलचल के बीच, दीपिका पादुकोण एक बार फिर लोगों की नजरों में छा गई हैं। कॉफ़ी विद करण में रणवीर सिंह के साथ उनका हालिया टेटे-ए-टेट पूरे डिजिटल परिदृश्य में गूंज रहा है, जिस पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

जहां कुछ लोग वैवाहिक गतिशीलता के बारे में उनकी स्पष्टवादिता की सराहना करते हैं, वहीं अन्य सिंह के साथ उनके मिलन की पेचीदगियों का खुलासा करने के लिए उनकी आलोचना करते हैं।

रणवीर के साथ विवाह से पहले, रणबीर कपूर के साथ दीपिका की रोमांटिक प्रेम-प्रसंग भी सुर्खियों में रही, जो एक ऐसा अध्याय है जो बॉलीवुड इतिहास में अंकित है।

हालाँकि, एक कम चर्चित कहानी अदम्य बिजनेस टाइकून, विजय माल्या के वंशज, सिद्धार्थ माल्या के साथ दीपिका के उलझाव के इर्द-गिर्द घूमती है।

आईपीएल मैचों के तमाशे से परे, उत्साही प्रशंसकों ने दीपिका और सिद्धार्थ के बीच सौहार्द के उदाहरणों को देखा है।

अपने चरम के दौरान अपने संपर्क को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करने से परहेज करने के बावजूद, उनके संबंध की गूँज अलगाव के बाद भी गूंजती रही, जिससे उनके दर्शक स्तब्ध रह गए।

ब्रेकअप के बाद, दोनों नायकों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए, जिससे शिकायतों की गाथा सामने आई। दीपिका ने अपना पक्ष बताते हुए अफसोस जताया,

“मैंने हमारे रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन सिद्धार्थ का हालिया व्यवहार घृणित रहा है। हमारी आखिरी मुलाकात के दौरान, उन्होंने बेशर्मी से मुझे बिल का भुगतान करने का सुझाव दिया, जो गंभीर शर्मिंदगी का क्षण था।”

इसके विपरीत, सिद्धार्थ ने कड़ी फटकार लगाते हुए दीपिका को ‘मज़बूत महिला’ करार दिया। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा,

“दीपिका एक मनमौजी महिला है। जब मेरे पिता खुद को कर्ज और कानूनी उलझनों से मुक्त कर लेंगे तो मैंने वित्तीय मामलों को निपटाने का अपना इरादा बता दिया था। अफसोस की बात है कि वह अपनी जिद पर अड़ी रहीं।”

यह भी पढ़े : Sara Ali Khan बताती हैं कि ‘प्रभावित होने’ के बावजूद वह पूर्व प्रेमी कार्तिक आर्यन के साथ सौहार्दपूर्ण क्यों रहीं: ‘कोई…

व्यवसायी ने अभिनेत्री को दिए गए उपहारों पर प्रकाश डालते हुए, उदारता के अपने पूर्व कृत्यों को उजागर किया। उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा,

“उसने उन उदाहरणों को भुला दिया है, जहां मैंने उसे बेहतरीन हीरों से सजाया था, शानदार हैंडबैग दिए थे, उसकी छुट्टियों पर खूब पैसे खर्च किए थे और उसके साथियों के सम्मान में जलसों का आयोजन किया था।”

इन आरोपों का जवाब देते हुए, दीपिका ने द अनरियल टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, सिद्धार्थ के दावों को खारिज कर दिया, और उन्हें ‘कंजूस’ करार दिया। उन्होंने ताज की एक घटना को याद करते हुए रात्रिभोज के बाद बिल सौंपे जाने पर नाराजगी व्यक्त की थी।

“अविश्वसनीय रूप से मितव्ययी! प्रारंभ में, उन्होंने मर्सिडीज के बजाय एक ऑटो-रिक्शा के माध्यम से शहर को पार करने पर जोर दिया।

बाद में, जब मैंने एक पोशाक का अनुरोध किया, तो वह मुझे क्लीयरेंस सेल का दावा करते हुए एक पैदल यात्री बाजार में ले गए, और एकान्त शीर्ष के लिए जोरदार तरीके से मोलभाव किया। खरीदा; मेरे लिए अत्यंत शर्मिंदगी का क्षण।”

अपने तीखे अलगाव के बाद से, पूर्व युगल ने एक-दूसरे की कंपनी में दिखाई देने से परहेज किया है।

यह भी पढ़े : राम मंदिर अभिषेक से पहले Ayodhya में Yogi कैबिनेट की बैठक; नामांकन दाखिल करेंगे KCR

वर्तमान में, दीपिका पादुकोण रणवीर के साथ वैवाहिक प्रतिबद्धता का आनंद ले रही हैं, जो 2018 में संपन्न हुआ था।

अपने पेशेवर क्षेत्र में, अभिनेत्री “जवान” की जीत का जश्न मना रही है और “फाइटर” की रिलीज की उम्मीद कर रही है, जो एक सिनेमाई उद्यम है जिसमें ऋतिक रोशन हैं,

एक ऐसी जोड़ी जिसका उत्साही प्रशंसकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और जो सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी