अन्य

Lucknow में दुबग्गा थाने के पास B.Tech छात्रा से छेड़छाड़, विरोध पर बहन की पिटाई

लखनऊ के दुबग्गा पुलिस स्टेशन के नजदीक, एक बीई छात्रा को रविवार रात उत्पीड़न का सामना करना पड़ा जब वह अपनी बहन के साथ घर लौटी।

दुबग्गा थाने से चंद कदम की दूरी पर एक युवक ने बहन के साथ घर लौट रही बीई की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी।

आरोपी ने, कथित तौर पर उसके प्रतिरोध के विरोध में, उसका हाथ पकड़ लिया, अपना रास्ता बदल दिया, और जल्दबाजी में बाहर निकलने से पहले कई थप्पड़ मारे।

दुबग्गा पुलिस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करने की तैयारी में है। शिकायतकर्ता के मुताबिक, वह और उसकी छोटी बहन बीई की पढ़ाई कर रही हैं। वे रविवार को जरूरी काम से घर से निकले थे और शाम को घर लौट रहे थे।

दोनों दुबग्गा थाने से आगे बढ़कर वी-मार्ट के पास पहुंचे ही थे कि मलिहाबाद निवासी अयान खान ने बहन को परेशान करना शुरू कर दिया। उसके विरोध करने पर आरोपी अयान ने उसका हाथ पकड़ लिया, गालियां दीं और कई थप्पड़ मारे।

हंगामा देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिससे आरोपी मौके से भाग गए। इंस्पेक्टर अभिनव वर्मा के मुताबिक शिकायत की जांच की जा रही है और आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

हालाँकि उनके आवास पर तलाशी ली गई, लेकिन उनके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

पांच माह बाद दर्ज हुआ उत्पीड़न व लूटपाट का मामला रहीमाबाद में बदमाशों ने एक विवाहिता को प्रताड़ित कर उसके कपड़े फाड़ दिए।

मदद के लिए चिल्लाने पर उसकी चेन लेकर भाग जाने के मामले में रहीमाबाद की अदालत के आदेश के बाद आरोपी व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि चंदन शर्मा, सत्येन्द्र शर्मा, मोहित कुमार और भैया लाल के परिवार से उनका विवाद चल रहा है.

7 जून को, आरोपी ने उसके दरवाजे को पीटना शुरू कर दिया और दरवाजा खोलने पर उसे अपशब्द कहे। इसके बाद, वे शारीरिक हमले और लूटपाट में लगे रहे।

शोर-शराबा होने पर लोग एकत्र हुए तो आरोपी पीड़िता की सोने की चेन छीनकर भाग गए। रहीमाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

कोर्ट के आदेश के बाद अब पांच महीने बाद मामला दर्ज किया गया है. इंस्पेक्टर रहीमाबाद ने बताया कि आरोपी चंदन शर्मा, सत्येन्द्र शर्मा, मोहित और भैया लाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी