अन्य

Gorakhpur-Kushinagar राजमार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत, 27 घायल

गुरुवार की देर रात गोरखपुर-कुशीनगर राजमार्ग पर एक भयावह घटना सामने आई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए।

जगदीशपुर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो बसों में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे के शिकार लोगों में छह यात्री भी शामिल थे,

जिन्होंने दम तोड़ दिया, जबकि घायलों को तुरंत पांच एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया।

फिलहाल घायल व्यक्तियों का चिकित्सा उपचार चल रहा है, जबकि दो मृत व्यक्तियों की पहचान अभी भी बाकी है।

पहचाने गए लोगों में नंदलाल पटेल के बेटे शैलेश पटेल (25), सुरेश चौहान के बेटे (35), तुर्कपट्टी, कुशीनगर के रहने वाले जवाहिर चौहान, मदरहा, हाटा कुशीनगर के रहने वाले अशोक सिंह के बेटे नितेश सिंह (25) और हिमांशु यादव शामिल हैं। (24) पुत्र बंसारी यादव मिश्रीपट्टी पडरौना, कुशीनगर में रहता है।

मेडिकल प्रोफेशनल्स के मुताबिक, कुछ घायल यात्रियों की हालत बेहद नाजुक है. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही एसपी सिटी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे.

अधिकारी जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से मरीजों को लेकर चर्चा में जुटे रहे। अतिरिक्त डॉक्टरों को मौके पर बुलाया गया।

पुलिस फिलहाल मृतक व्यक्तियों की पहचान करने में जुटी हुई है। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, गोरखपुर से यात्रियों को लेकर पडरौना जा रही एक रोडवेज बस रास्ते में थी।

यह भी पढ़े : नौकरानी से आधी रात की मुलाकात संदेह में बदल गई – आगे जो खुलासा हुआ वह आपको हैरान कर देगा!

जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का एक टायर फट गया. ड्राइवर ने बस को सड़क के किनारे किया और दूसरी बस का अनुरोध किया गया।

शेष यात्रियों को बैठाने के लिए गोरखपुर से एक खाली बस आई। इस बीच कुछ यात्री बस में चढ़ चुके थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक आया और बस के पिछले हिस्से से इतनी जोरदार टक्कर हुई कि छह लोगों की मौके पर ही जान चली गई.

बताया जा रहा है कि बस का पहिया दो लोगों के ऊपर चढ़ गया. इस घटना में लगभग 27 लोग घायल हो गए, जिनमें से 12 की हालत गंभीर बताई गई है।

गोरखपुर में बस और ट्रक की टक्कर के बाद अधिकारी जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचे और डॉक्टरों से बातचीत की. हताहतों की संख्या अधिक होने और घायलों की गंभीर स्थिति के कारण अधिक डॉक्टरों को बुलाया गया।

दुर्घटनास्थल पर पांच एंबुलेंस पहुंचीं, जिन्होंने घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचाने में मदद की। पुलिस के अनुमान के मुताबिक, बस में 30 से ज्यादा यात्री सवार थे।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी