उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबड़ी खबरसुलतानपुर

सुल्तानपुर विजेथुआ राजापुर : शादी के बाद हुई विवाहिता की रहस्यमयी मौत

सूरापुर (सुल्तानपुर): क्षेत्र के विजेथुआ राजापुर गांव में एक विवाहिता की शुक्रवार रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जानकारी होने पर पहुंचे मायके वालों ने ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

राजापुर गांव निवासी राजू की पत्नी खुशबू (22) की शुक्रवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत का पता चलने पर मायके पक्ष के लोग भी राजापुर पहुंच गए। प्रतापगढ़ जिले के आसपुर देवसरा अतरौरा मीरपुर निवासी मंतलाल ने सूरापुर चौकी में तहरीर दी है।

आरोप लगाया है कि उनकी पुत्री खुशबू का विवाह 29 मई को विजेथुआ राजापुर कोतवाली कादीपुर निवासी राजू के साथ हुआ था, और दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों ने खुशबू की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर पति राजू को हिरासत में ले लिया है, और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी