ताज़ा ख़बरमनोरंजन

24 घंटे में मिली Sunny Leone की हाउस हेल्प की लापता बेटी, ‘Baby Doll’ ने मुंबई पुलिस को Thanks बोल शुरू की दिवाली की तैयारी

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री सनी लियोनी पिछले कुछ दिनों से परेशानी से जूझ रही थीं। उनके घरेलू नौकर की बेटी लापता थी, जिसके बाद सनी ने सहायता मांगने के लिए एक वायरल पोस्ट साझा की।

अच्छी खबर आ गई है; सनी के हाउस हेल्प की बेटी का पता चल गया है. सनी लियोन ने कल रात अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस रहस्योद्घाटन को साझा किया और मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त किया।

विशेष रूप से, सनी देओल ने पहले एक पोस्ट में लापता बच्चे की एक तस्वीर साझा की थी, और उसे सुरक्षित घर लाने वाले को पर्याप्त इनाम देने का वादा किया था।

अपने इंस्टाग्राम अपडेट में, सनी लियोन ने एक परोपकारी उच्च शक्ति की महानता की प्रशंसा करते हुए, प्रार्थनाओं का जवाब मिलने के लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने मुंबई पुलिस की सराहना करते हुए स्वीकार किया कि उनकी बेटी अनुष्का किरण मोरे को 24 घंटे के भीतर ढूंढ लिया गया। सनी ने पोस्ट साझा करने वाले सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया और हार्दिक आभार व्यक्त किया।

सनी लियोनी ने लगभग 23 घंटे पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने हाउस हेल्प की नौ साल की बेटी अनुष्का किरण मोरे की तलाश शुरू की थी।

यह भी पढ़े : Hardoi में किशोरी से Rape, शिकायत करने पहुंची तो सिपाहियों ने थाने से भगाया

उसी पोस्ट में, उन्होंने बच्चे की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करने वाले के लिए 50,000 रुपये के व्यक्तिगत इनाम की घोषणा की। यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे लापता बच्चे का पता चल गया।

सनी और उनकी घरेलू सहायिका के परिवार के साथ बच्चे का पुनर्मिलन बेहद खुशी लेकर आया है। अब सनी लियोनी भी दिवाली की तैयारियों में जुट गई हैं।

हाल ही में, उन्होंने दिवाली उत्सव की शुरुआत का संकेत देते हुए एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसका शीर्षक था, “दिवाली शुरू।”

यह हार्दिक पुनर्मिलन और उत्सव की तैयारियां सनी लियोन के लिए घटनाओं के एक महत्वपूर्ण मोड़ का प्रतीक हैं, जो आशा और उत्सव की भावना का प्रतीक है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी