खेल-खिलाड़ीताज़ा ख़बर

T20 WC Ind vs Pak: भारत का पाक से महामुकाबला, मैच से पहले कप्तान कोहली बोले- जीत को लेकर पूरी तरह हैं पॉजिटिव

क्रिकेट के मैदान में आज फिर एक बार सबसे बड़ा मैच खेला जाएगा। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम आज पाकिस्तान के खिलाफ एक हाईप्रोफाइल मुकाबले से अपना अभियान शुरू करेगी। भारत और पाक के बीच वर्ल्ड कप का ये मैच शाम 7:30 बजे से दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां दोनों ही पक्ष अपना-अपना बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि आज तक भारत कभी भी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान से नही हारा है। इसलिए आज के मैच में भारतीय टीम पर अपना रिकार्ड कायम रखने का दवाब भी बना हुआ है। वहीं, भारतीय टीम पूरी तरह खेलने के लिए तैयार नजर आई। साथ ही महामुकाबले से पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह टीम की जीत को लेकर पूरी तरह पॉजिटिव हैं। वहीं, इससे पहले साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने पहला टी-20 वर्ल्ड कप जीता था, लेकिन इसके बाद भारतीय टीम को ख़िताबी जीत का इंतजार है।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने महामुकाबले के शुरू होने से पहले बताया कि रोहित शर्मा और केएल राहुल भारत के लिए पारी की शुरुआत करेंगे। वहीं, टीम के पास ईशान किशन के रूप में विकल्प मौजूद होगा। बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को टी-20 क्रिकेट का रन मशीन कहा जाता है। वहीं, साल 2014 और 2016 में के वर्ल्ड टी-20 में मैन ऑफ द सिरीज का खिताब विराट कोहली को ही मिला था। हालांकि विराट कोहली इन दिनों विश्व रैंकिंग में चौथे पायदान पर हैं।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी