उत्तर प्रदेशलखनऊ

पेट्रोल-डीजल पर सीएम योगी के मंत्री का बेतुका बयान, अखिलेश ने पूछा- थार में तो डीजल पड़ता है ना?

पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर बेतुका बयान देकर योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी विरोधी दलों के निशाने पर आ गए हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उपेंद्र तिवारी के बयान को लेकर जोरदार तंज कसा है. अखिलेश ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर उपेंद्र तिवारी को आड़े हाथ लिया. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओपी राजभर ने भी मंत्री के बयान को लेकर निशाना साधा है..

अखिलेश ने कहा, “यूपी के भाजपाई मंत्री जी ने कहा है कि महंगे पेट्रोल से आम जनता को फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि 95% जनता को पेट्रोल की जरूरत नहीं है. अब मंत्री जी को भी नहीं पड़ेगी क्योंकि जनता उनको पैदल कर देगी. सच्चाई तो ये है कि 95% जनता को भाजपा की ज़रूरत नहीं है.” अखिलेश ने ये भी पूछा कि ‘थार’ में तो डीज़ल पड़ता है ना?

राजभर ने भी बोला हमला

उपेंद्र तिवारी के बयान को लेकर सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर भी हमला करने से नहीं चूके. राजभर ने कहा कि मंत्री जी ने बढ़ती महगांई पर गजब का ज्ञान दिया है. मुट्ठी भर लोग पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल करते हैं. 95% जनता को पेट्रोल की ज़रूरत नहीं है. राजभर ने आगे कहा कि यूपी की जनता अब भाजपाइयों को पैदल करने जा रही है.

राजभर ने आगे कहा कि बीजेपी ने 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा किया था, लेकिन अब कह रहे हैं कि 100 रुपये लीटर पेट्रोल सस्ता है. सत्ता के नशे में चूर बीजेपी गरीब जनता की थाली से रोटी-दाल दूर कर रही है. राजभर ने कहा कि प्रदेश की 95 फीसदी जनता अपने वोट से सत्ता से पैदल कर देगी.

उपेंद्र तिवारी ने क्या कहा था?

गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा था कि आजकल मुट्ठी भर लोग ही डीजल-पेट्रोल का प्रयोग करते हैं. 95 प्रतिशत लोग डीजल-पेट्रोल का उपयोग ही नहीं करते. आम आदमी की आमदनी बढ़ी है, डीजल पेट्रोल के दामों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी