उत्तर प्रदेशलखनऊ

‘वे केवल धर्म की राजनीति करते हैं, जनता की फिक्र उन्हें नहीं’, कपिल सिब्बल का BJP पर हमला

कांग्रेस सरकार पर हमले करने का कोई मौका गंवाना नहीं चाहती है, चाहे वो केंद्र की मोदी सरकार हो या फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार. अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बीजेपी के नेताओं को लेकर तंज कसा है. कपिल सिब्बल ने ट्वीट करते हुए BJP नेताओं को निशाने पर लिया. सिब्बल ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है कि बीजेपी के मंत्री ने कहते हैं आमदनी बढ़ी है, लेकिन जनता की नहीं सिर्फ उनकी आमदनी बढ़ी है. सिब्बल बोले ईंधन, रसोई गैस की कीमतें बढ़ी हैं. वे गरीब लोगों के बारे में नहीं सोचते हैं और केवल धर्म की राजनीति करते हैं. मुझे उम्मीद है कि लोग इस सरकार को उखाड़ फेंकेंगे और यूपी 2022 के चुनावों में उन्हें हराकर इसकी शुरुआत करेंगे.

शाह की यात्रा पर हमलावर हुए सिब्बल

हाल ही में कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) यात्रा की आलोचना की थी. इसके साथ ही उनसे उत्तर प्रदेश में अल्पसंख्यकों को रणनीतिक रूप से टारगेट करने से रोकने की अपील भी की थी. सिब्बल ने ट्वीट कर कहा कि “जम्मू-कश्मीर में अमित शाह ने ‘अल्पसंख्यकों की रणनीतिक रूप से नियोजित सुरक्षा की मांग की’, अच्छा किया! उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही करें.

सिब्बल ने कहा था अल्पसंख्यकों को रणनीतिक रूप से नियोजित लक्ष्यीकरण बंद करो. जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर शाह ने कहा था कि कोई भी जम्मू-कश्मीर के विकास में बाधा नहीं डाल सकता है और केंद्र शासित प्रदेश में शांति और सद्भाव को बाधित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

प्रियंका का यूपी में सरकार पर वार

वहीं दूसरी ओर प्रियंका गांधी वाड्रा अभी से कांग्रेस के लिए खोई हुई जमीन तलाशने में जुट गई हैं. गोरखपुर में प्रियंका ने प्रतिज्ञा रैली (Congress Pratigya Rally) को संबोधित किया. कांग्रेस महासचिव (Priyanka Gandhi)ने कहा कि कठिन समय में सिर्फ कांग्रेस ही लोगों के साथ खड़ी होती है. तब ये सभी पार्टियां नजर भी नहीं आती हैं. प्रियंका गांधी ने सपा और बसपा पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं मर जाऊंगी लेकिन कभी भी बीजेपी से किसी तरह का कोई रिश्ता नहीं रखूंगी.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी