देशबड़ी खबर

Trailer ने Tempo को कुचला, पुणे बेंगलुरु हाइवे पर भीषण हादसे में दो की मौत

पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर उस समय त्रासदी हुई जब एक ट्रेलर ने एक टेम्पो को बेरहमी से कुचल दिया, जिससे दो व्यक्तियों की असामयिक मृत्यु हो गई।

पुणे में, पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर जंभुलवाड़ी में खतरनाक दारी ब्रिज के पास एक दुर्घटना हुई, जहां एक टैंकर एक टेम्पो से टकरा गया, जिससे दोनों ड्राइवरों की मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना शनिवार को घटी।

दुर्घटना में चार अन्य नागरिक भी घायल हो गए। पुणे फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि ट्रेलर को घटनास्थल से हटा दिया गया है, और सामान्य यातायात प्रवाह बहाल कर दिया गया है। यह आपदा तब सामने आई जब ट्रेलर एक लक्जरी बस, टेम्पो और एक कार से टकरा गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अग्निशमन अधिकारियों को सुबह 03:56 बजे घटना की सूचना मिली. जवाब में, अग्निशमन विभाग के अधिकारी बचाव अभियान चलाने के लिए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़े : Agra के ब्रह्मकुमारी आश्रम में दो सगी बहनों ने दी जान, Suicide नोट में चार लोगों पर आरोप, लिखा- योगीजी इन्हें आसाराम की तरह जेल में रखें

पुणे और पीएमआरडीए फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। घटना में शामिल वाहनों के दोनों चालकों को अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में चिकित्सा अधिकारियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल अधिकारियों ने चार अन्य घायल नागरिकों को भी इलाज के लिए भर्ती कराया। बताया गया है कि घातक चोटों के कारण ड्राइवरों की मौत हो गई, जबकि अन्य चार मामूली चोटों के कारण बच गए।

घटना के बाद, एक्सप्रेसवे पर यातायात अस्थायी रूप से रोक दिया गया था लेकिन फिर से शुरू हो गया है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हमारे राजमार्गों पर अंतर्निहित जोखिमों और अनिश्चितताओं को उजागर करती है, सभी सड़क उपयोगकर्ताओं की ओर से बेहतर सुरक्षा उपायों और सतर्कता की अनिवार्यता पर जोर देती है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी