बड़ी खबरमनोरंजन

इस दिन रिलीज होगा Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna की ‘Animal’ का ट्रेलर, डायरेक्टर ने लॉक की डेट

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत ‘एनिमल’ के ट्रेलर का जल्द ही अनावरण होने वाला है और निर्देशक ने आधिकारिक तौर पर तय रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ के ट्रेलर को लेकर प्रशंसकों के बीच जो उत्सुकता थी, उसे एक आशाजनक खबर मिली है।

हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘अर्जन वैली’ रिलीज हुआ है, जिसमें रणबीर कपूर के रौद्र रूप को लेकर फैंस के बीच बेचैनी बढ़ गई है।

अब, फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने बहुप्रतीक्षित ट्रेलर की रिलीज की तारीख की घोषणा की है, जिससे प्रशंसकों को अब और इंतजार करने की जरूरत कम हो गई है।

‘एनिमल’ का ट्रेलर कब रिलीज़ होने वाला है? निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए रणबीर कपूर के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की है।

‘एनिमल’ का ट्रेलर 23 नवंबर को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। ट्रेलर रिलीज होने में सिर्फ दो दिन बचे हैं, प्रशंसक बेसब्री से तीसरे दिन का इंतजार कर रहे हैं जब ट्रेलर जनता के सामने पेश किया जाएगा।

यह भी देखें : Modern सास और संस्कारी बहू में टकरावः बहू का आरोप-Jeans-Top पहनने के लिए झगड़ा-मारपीट, मुझे घूंघट पसंद

संयुक्त राज्य अमेरिका में ‘एनिमल’ को कितनी स्क्रीनें मिलीं? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ ने संयुक्त राज्य अमेरिका में 888 स्क्रीन हासिल की हैं।

यह संख्या शाहरुख खान की मौजूदा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवां’ को पीछे छोड़ देती है, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और संयुक्त राज्य अमेरिका में 850 स्क्रीन हासिल की थी।

दिलचस्प बात यह है कि ‘एनिमल’ ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी पीछे छोड़ दिया है, जो संयुक्त राज्य अमेरिका में 810 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

‘एनिमल’ की रिलीज डेट कब है? ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी दिन विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ भी रिलीज होने वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर विक्की और रणबीर के बीच इस टक्कर को अहम टक्कर माना जा रहा है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी