उत्तर प्रदेशलखनऊ

प्रभु श्रीराम के सच्चे सेवकों ने सदैव भाजपा का दिया साथ: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ। सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में निषादराज, कश्यप, केवट, मल्लाह समाज के लोगों के सम्मुख उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाज के लोगों से आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम के सच्चे सेवकों ने सदैव भाजपा का साथ दिया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रभु श्रीराम को गंगा पार कराने वाले केवट ने प्रभु के चरण छूकर पूरे समाज को धन्य कर दिया। भाजपा के लिए समाज के लोगों ने सदैव अपना आशीर्वाद देने का कार्य किया है। समाज के समर्थन एवं आशीर्वाद से इस बार भी भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के अगड़े, पिछड़े और अनुसूचित सहित सभी वर्गो ने इस बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। इसके लिए सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन महती भूमिका निभा रहा हैं। इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के सभागार में अयोजित सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के अलावा केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन, राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद व संगीता बलवंत बिंद तथा भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी