मनोरंजन

मुंबई में JIO वर्ल्ड प्लाजा लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं Priyanka Chopra हरे रंग की चमकदार साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही

Aliya भट्ट, कटरीना कैफ, करीना कपूर, सलमान खान और शाहरुख़ खान जैसे प्रमुख सेलिब्रिटीज़, मंगलवार रात को इस जिओ इवेंट में शिरकत की।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी उन सभी सेलिब्रिटीज़ के साथ थीं, जिन्होंने मुंबई में जिओ वर्ल्ड प्लाजा के धमाकेदार लॉन्च को साक्षात्कार किया। पपराज़ी के बवंडर से बचकर ऐसा लगता है कि उन्होंने मीडिया तस्वीरों में दिखाई नहीं दी। हालांकि, इवेंट से उनकी एक अंदर की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर दिख रही है, जिससे उनके प्रशंसक खुश हैं। प्रियंका ने इस इवेंट पर कटरीना कैफ, सोनाली बेंद्रे और अन्यों के साथ भी पोज़ किया।

JIO लॉन्च इवेंट पर इस बड़ी और ग्लैमरस रात के लिए प्रियंका चोपड़ा ने एक दिलकश ड्रेप का चयन किया। उन्होंने हरे-भरे साड़ी में दमकती हुई जैकेट के साथ पेश किया। उन्होंने उसे मैचिंग ब्लाउज, हील्स और अपने बालों को बिना बांधे रखा दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसक उनकी तस्वीर के प्रति प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं। एक प्रशंसक ने टिप्पणी खंड में लिखा, “OOO, आखिरकार… मैं उनकी तस्वीरों का इंतजार कर रहा था… मैंने सोचा कि शायद उन्हें बीमार हो गया है और वह इवेंट में शामिल नहीं हो सकी।” “हम नहीं जानते, लेकिन बीमार तो मधु थी, वह अस्पताल में थी,” इसका उत्तर देने वाले ने फैन पेज का संचालन किया। दूसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “वह बहुत खूबसूरत है, मुझे आशा है कि उसकी मां ठीक है।” एक और ने जोड़ा, “वह बहुत ही खुबसूरत दिखती है।”

प्रियंका चोपड़ा की मां, डॉक्टर मधु चोपड़ा के अनुसार, एक अनाफिलैक्टिक्स उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती की गई थी। हेल्थ शॉट्स के अनुसार, मधु जिन्हें डॉक्टर होने के नाते हैं, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एलर्जिक प्रतिक्रिया के कारण अस्पताल में रहने की सूचना दी।

उन्होंने एक फ़ोटो साझा की थी जिसमें उनके हाथ पर एक आईवी ड्रिप लगा था, और उसमें लिखा था, “जब अनाफिलैक्टिस होती है… अस्पताल में।” यह छवि अब उनके अकाउंट पर उपलब्ध नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

जिन्हें इस शब्द का अर्थ नहीं पता, अनाफिलैक्टिस एक तरह की एलर्जिक प्रतिक्रिया है, जो आहार, कीट पिटाई, दवा, या अन्य प्रकार के प्रकोपकों के कारण हो सकती है। यह कभी-कभी घातक हो सकती है और तुरंत चिकित्सा सहायता की आवश्यकता होती है।

उन्हीं समय, इस इवेंट पर कई अन्य सेलिब्रिटीज़ को भी देखा गया। इसमें कटरीना कैफ, करीना कपूर, एलिया भट्ट, सलमान खान, मलैका अरोड़ा, माधुरी दीक्षित, भूमि पेड़नेकर, आलया एफ, जाह्नवी कपूर और अन्य भी शामिल थे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इवेंट पर साथ में देखे गए। शाहरुख़ खान को रात के समय इवेंट के आगमन के दृश्य ने कैद किया।

Related Articles

Back to top button