उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

‘बीजेपी सिर्फ नाम बदलती है, यूपी की जनता जल्द सरकार बदलेगी’, झांसी में ‘विजय रथ यात्रा’ के दौरान अखिलेश यादव का हमला

यूपी विधानसभा चुनाव  पास आते ही सपा ने सत्ता वापसी के लिए पूरा दम खम लगा दिया है. अखिलेश यादव लगातार समाजवादी विजय रथ यात्रा निकाल रहे हैं. अखिलेश यादव ने आज झांसी में रथ यात्रा निकाली. इस दौरान उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. सपा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि योगी सरकार ने सिर्फ जगहों के नाम बदले हैं. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द यूपी में लोग अपनी सरकार बदलने जा रहे हैं. अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में युवाओं, किसानों और व्यापारियों ने योगी सरकार से छुटकारा पाने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने से यहां के किसानों को होगा फायदा.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि अगर सरकार ने अपना वादा पूरा किया होता तो लॉकडाउन में जनता और नौजवानों को परेशान नहीं होना पड़ता. उन्होंने कहा कि सरकार ने लैपटॉप, मोबाइल देने का वादा किया था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ये लोग जनता को लैपटॉप क्यों देंगे. सपा अध्यक्ष ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री तो लैपटॉप चलाना ही नहीं जानते, अगर जानते तो उसकी अहमियत को समझते.

‘फर्ज़ी एनकाउंटर में यूपी सरकार को सबसे ज्यादा नोटिस’

अखिलेश यादव महिलाओं के खिलाफ अन्याय का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि भारत सरकार के आंकड़ों में कम से कम ये बताना चाहिए कि भारत में महिलाओं और बेटियों पर सबसे ज्यादा अन्याय कहां होता है. उन्होंने कहा कि फर्ज़ी एनकाउंटर में सबसे ज्यादा नोटिस अगर किसी सरकार को मिले हैं तो वो उत्तर प्रदेश सरकार है. बता दें कि जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहे हैं वैसे सपा बीजेपी और और भी ज्यादा हमलावर होती जा रही है.

झांसी में सपा की ‘विजय रथ यात्रा’

चुनावी सीजन में जनता तक पहुंचने के लिए सपा विजय रथ यात्रा निकाल रही है. आज अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा झांसी पहुंची. इस दौरान उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निजी हमला करते हुए कहा कि उन्हें लैपटॉप चलाना नहीं आता इसीलिए वह इसकी अहमियत नहीं समझते हैं.

Related Articles

Back to top button