उत्तर प्रदेशबड़ी खबरसुलतानपुर

सुलतानपुर : घर से विद्यालय पढ़ने जाते समय छात्रा से युवकों ने की छेड़खानी

सुलतानपुर, उत्तर प्रदेश: एक घातक घटना ने उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में सनसनी मचा दी है, जहां एक छात्रा के साथ घर से विद्यालय पढ़ने जाते समय दो युवकों द्वारा छेड़खानी की गई। इस मामले में पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर कार्रवाई की है और दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कुड़वार थाना क्षेत्र के गांव निवासी पिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी एक स्थानीय विद्यालय में पढ़ाई कर रही है। उसके स्कूल जाते समय, रास्ते में पूरे गांव के दो युवक, रूपेश यादव और कृष्ण प्रजापति, बेहद अश्लील तरीके से छेड़खानी करते थे। पिता ने यह भी कहा कि जब उन्होंने इस अश्लील गतिविधि के खिलाफ उनके परिवार से शिकायत की, तो उन युवकों ने उनसे छेड़खानी करते हुए मारपीट की। इस मारपीट के दौरान, छात्रा के सिर में चोट आई है।

छात्रा के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ छेड़खानी सहित मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक गौरीशंकर पाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। उसके मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। अवैध असलहे की बात सही पायी जाती है तो वह असलहा पढ़ने वाले बच्चे को कहां से मिला, इसकी भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button