उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

Food Delivery App से मंगाया चिली पनीर, लेकिन डिलीवरी ब्वाॅय लेकर पहुंचा चिली चिकन, दर्ज हुई FIR

लखनऊ : राजधानी के आशियाना में रहने राकेश की पत्नी ने रेस्टोरेंट से ऑनलाइन चिली पनीर ऑर्डर किया. डिलीवरी बॉय राकेश के घर आधे घंटे बाद ऑर्डर लेकर पहुंचा. जब ऑर्डर खोल कर देखा तो राकेश की पत्नी अचानक वोमेटिंग करने लगी. कारण ऑर्डर में चिली पनीर की जगह चिली चिकन निकला.

राकेश ने आशियाना थाने में आलमबाग स्थित फ्यूजन रेस्टोरेंट मालिक और डिलीवरी ब्वाॅय इमरान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

आशियाना में सेक्टर आई में परिवार के साथ रहने वाले राकेश कुमार शास्त्री बालाजी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं. उन्होंने फूड डिलीवरी एप स्वीगी (Food Delivery App Swiggy) के जरिए चिली पनीर का आर्डर किया था. उन्होंने इसमें आलमबाग के एक रेस्टोरेंट फ्यूजन रेस्टोरेंट मालिक का ऑप्शन चुना था.

करीब आधे घंटे बाद डिलीवरी ब्वाॅय इमरान उनका ऑर्डर लेकर पहुंचा. जब उनकी पत्नी ने वह ऑर्डर खोला और पत्नी के साथ खाना खाने बैठे तो उन्हें वह चिली पनीर नहीं लगा और पता चला कि वह चिली चिकन है. डिब्बा चेक किया तो पता चला कि रेस्टारेंट ने चिली पनीर की जगह चिली चिकन भेज दिया था.

शिकायत के बावजूद नहीं सुनी कंप्लेंट

चिली चिकन की जानकारी होते ही राकेश की पत्नी को उल्टियां (ओमेटिंग) शुरू हो गई थीं. राकेश ने कि चूंकि वे मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष और बालाजी की भक्त हैं. ऐसे में चिकन खाने से उनकी धार्मिक आस्था में ठेस पहुंची है. उन्होंने स्वीगी से शिकायत की, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई.

जिसके बाद उन्होंने आशियाना थाने में रेस्टोरेंट मालिक और डिलीवरी ब्वाॅय इमरान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आशियाना थाना प्रभारी का ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Related Articles

Back to top button