उत्तर प्रदेशकानपुरबड़ी खबर

Lok Sabha Election 2024 : कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, बोले- ऐतिहासिक वोटों से जीतेंगे

कानपुर देहात : सपा मुखिया अखिलेश यादव गुरुवार को रसूलाबाद पहुंचे. इस दौरान वह पीएम मोदी और सूबे की योगी सरकार पर जमकर बरसे.

कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में लोग समाजवादी पार्टी को ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जिताएं, जिससे बीजेपी का सूपड़ा साफ हो सके. सपा मुखिया ने कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत होगी. इस दौरान सपा मुखिया ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा बयान दिया.

कहा कि वह कनौज लोकसभा सीट से चुनाए लड़ेंगे. अभी तक इस सीट से डिंपल यादव चुनाव लड़ती आ रहीं थीं. 2019 में मोदी लहर में सपा के इस गढ़ में बीजेपी ने अपना खाता खोल लिया था.

प्रतिमा पर माल्यर्पण करने के रोका : लखनऊ के गोमती नगर स्थित जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के कल के कार्यक्रम को अनुमति नहीं मिली थीं. माल्यार्पण के लिए अड़े सपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.

इसे लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ विकास प्राधिकरण ने माल्यार्पण के लिए समाजवादी पार्टी को अनुमति नहीं दी. पुलिस प्रशासन के बंदोबस्त खराब रहे. जेपी सेंटर के गेट पर लगी स्टील की रेलिंग को फांदकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

प्रदेश में नहीं कानून का राज : सपा मुखिया ने कहा कि जिन्होंने देश के लिए इतना कुछ किया, उन्हीं की प्रतिमा पर उन्हें मालार्पण करने से रोका जा रहा था. अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि आज तो प्रदेश में न कानून का राज है, और न ही गरीबों को अच्छी इलाज की सुविधा मिल पा रही है.

चारों तरफ सिर्फ जंगल राज है. 2024 के लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है. वहीं उन्होंने खुलासा किया कि इस बार वह कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे.

Related Articles

Back to top button