खेल-खिलाड़ीबड़ी खबर

World Cup 2023 : पाकिस्तानी टीम वायरल बुखार की चपेट में, अधिकांश खिलाड़ी ठीक हो गए जबकि कुछ निगरानी में हैं

बेंगलुरु (कर्नाटक): पाकिस्तान क्रिकेट टीम को विश्व कप अभियान के लिए झटका लगा है क्योंकि यहां पहुंचने के बाद अधिकांश खिलाड़ी वायरल बुखार से प्रभावित हो गए. हालांकि, उनमें से अधिकांश अब ठीक हो गए हैं लेकिन कुछ अभी भी निगरानी में हैं.
अहमदाबाद में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से सात विकेट से हार झेलने के बाद पाकिस्तानी टीम शहर पहुंची.

पाकिस्तान अपना अगला मैच शुक्रवार, 20 अक्टूबर को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है और टीम पूरी ताकत वाली टीम के साथ मुकाबले में उतरने की उम्मीद करेगी.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मीडिया मैनेजर अहसान इफ्तिखार नागी ने इसकी पुष्टि की. उन्होंने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार आया था और उनमें से ज्यादातर इससे पूरी तरह उबर चुके हैं. जो खिलाड़ी ठीक होने के चरण में हैं वे टीम में बने रहेंगे और वो मेडिकल टीम की देखरेख में हैं’. अहसान को मंगलवार को समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा कोट किया गया था.

उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. बेंगलुरु में हाल के महीनों में वायरल बुखार के कुछ मामले देखे गए हैं और संभावना है कि मौसम में उतार-चढ़ाव के कारण मेहमान टीम को कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं.

मौजूदा संस्करण में सफल होने के लिए टीम अपने पेस अटैक पर निर्भर होगी क्योंकि प्रतियोगिता में यह उनका मजबूत दावेदार है. हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ उनके ऐतिहासिक रन चेज़ ने महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले बल्लेबाजी इकाई के संबंध में उनका मनोबल बढ़ाया होगा.

टीम ने मंगलवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास सत्र के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयारी की. पाकिस्तान मौजूदा विश्व कप में दो जीत और एक हार के साथ चौथे स्थान पर है.

Related Articles

Back to top button