ताज़ा ख़बरमनोरंजन

फिल्म 83 का सॉन्ग ‘सख्त जान’ हुआ रिलीज, रणवीर सिंह गाने में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते आए नजर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी अकमिंग फिल्म ’83’ को लेकर सुर्खियों में है. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये फिल्म सिर्फ रणवीर के फैंस के लिए ही नहीं क्रिकेट प्रेमियों के लिए बहुत खास है.

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर ’83’ का नया सॉन्ग रिलीज किया है. इस गाने का नाम ‘सख्त जान’ (Sakht Jaan) है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का छोटा सा किल्प शेयर किया है जिसमें रणवीर सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”सख्त जान रूकने न दे, सख्त जान थकने न दे”.

1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है कहानी

इस फिल्म की कहानी 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में रीयल और रील दोनों चीजों को बखूबी से दिखाया गया है. फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं. शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ में स्क्रीन पर नजर आएगी.

दिल्ली में टैक्स फ्री हुई 83

’83’ को दिल्ली सरकार ने दर्शकों के लिए टैक्स फ्री कर दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इसकी घोषणा की. रणवीर की फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म ’83’ हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म में रणवीर, दीपिका के अलावा हार्डी संधू, बोमन ईरानी, जतिन सरना, ताहिर राज भसीन, एमी विर्क समेत कई कलाकारों की मुख्य भूमिका है.

बुर्ज खलीफा में हुआ था फिल्म का प्रमोशन

रणवीर सिंह इस फिल्म का प्रमोशन लगातार कर रहे हैं. एक्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रियल टू रील वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा दुनिया की सबसे ऊंची मीनार बुर्ज खलीफा पर 83 का प्रमोशन हुआ था. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में रणवीर, दीपिका, कपिल देव समेत कई कलाकार नजर आ रहे थे. फिल्म की झलक देखकर दीपिका पादुकोण इमोशनल हो गई थी.

Related Articles

Back to top button