ताज़ा ख़बरमनोरंजन

कॉफी विद करण 8′ में रणवीर-दीपिका ने दिखाई अपने शादी के वीडियो की झलक, कपल ने खोले कई राज

कॉफीू विद करण’ 8 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण गेस्ट के रूप में शामिल हुए. इस कपल ने अपनी डेटिंग लाइफ, ड्रीमी प्रपोजल के बारे में कई खुलासे किए, यहां तक ​​कि पहली बार अपनी शादी का वीडियो भी शेयर किया. अपने इस खूबसूरत पलों को शेयर करते हुए दोनों काफी इमोशनल हो गए थे.

‘कॉफ़ी विद करण’ के आठवें सीजन का पहला एपिसोड आज, 26 अक्टूबर की रिलीज कर दिया गया था. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक शादीशुदा कपल के रूप में पहली बार एक साथ दिखाई देंगे, इस एपिसोड में कुछ बड़े खुलासे होने तय थे.

रणवीर और दीपिका ने कई बड़े खुलासे किए – प्यार होने से लेकर प्रपोज करने और फिर शादी होने तक के पलों को उन्होंने शेयर किया. दरअसल, इस जोड़े ने शो पर इतने सालों बाद पहली बार अपनी शादी का वीडियो भी शेयर किया. और सबसे बढ़कर करण जौहर ने भी अपने जीवन और प्यार के बारे में बहुत कुछ शेयर किया.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच प्यार की शुरुआत 2012 में ही हो गई थी. रणवीर ने खुलासा किया कि यह उनकी पहली फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के रीडिंग सेशन के दौरान हुआ था.

रणवीर ने खुलासा किया कि करीना कपूर संजय लीला भंसाली की फिल्म का हिस्सा बनने वाली थीं और वह शूटिंग से कुछ दिन पहले ही पीछे हट गईं, तो ‘कॉकटेल’ देखने के बाद रणवीर ने दीपिका का नाम सुझाया, इसके बाद उन्होंने कहा कि जब वह पहले दिन भंसाली के वर्सोवा स्थित घर में रीडिंग सेशन में दाखिल हुईं तो वह सफेद चिकनकारी कुर्ते में बिल्कुल परफेक्ट लग रही थीं.

रणवीर को जुड़ाव तब महसूस हुआ जब दीपिका ने उनसे अपने दांतों के बीच फंसे केकड़े के टुकड़े को साफ करने के लिए कहा. दूसरी ओर, दीपिका ने बताया कि कैसे उसने अन्य लोगों को डेट किया लेकिन हमेशा ऐसा महसूस हुआ कि वह रणवीर के पास वापस आ जाए.

रणवीर और दीपिका राम लीला की शूटिंग के दौरान डेटिंग कर रहे थे.रणवीर ने खुलासा किया कि उन्होंने 2015 में दीपिका को प्रपोज किया था और सबसे खूबसूरत जगह पर सवाल पूछा था! उन्होंने कहा कि उन्होंने यह अंगूठी ‘उस समय अपनी हैसियत से कहीं अधिक’ कीमत पर खरीदी थी. रणवीर और दीपिका ने 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे. अपनी शादी के लगभग 5 साल बाद आखिरकार इस कपल ने शो पर पहली बार अपनी शादी का वीडियो शेयर किया.

Related Articles

Back to top button