उत्तर प्रदेशबड़ी खबरमेरठ

Shadi का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध : छात्रा का वीडियो किया वायरल, Police ने किया गिरफ्तार

टी.पी. के परिसर में नगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा को शादी की आड़ में बहला-फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाने की घटना सामने आई है।

छात्रा का आरोप है कि उसके आसपास के जिस युवक से उसका मेलजोल बढ़ा था, उसने धोखे से शादी का झांसा देकर उसे अंतरंग संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

छात्रा का तर्क है कि इस दौरान युवक ने चोरी-छिपे अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। उसकी आपत्ति पर आरोपी के साथियों ने उसका अपहरण करने का प्रयास किया।

किसी तरह, छात्रा अपनी जान बचाने में कामयाब रही और उसने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी, जिससे अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित छात्रा का दावा है कि उसकी पास में रहने वाले एक युवक के साथ दोस्ती हो गई थी, जिसने बाद में वैवाहिक इरादों का दिखावा करके उसका शोषण किया और अंततः शारीरिक संबंधों तक पहुंच गया।

छात्रा का आरोप है कि शादी की जिद से प्रेरित होकर आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देने और अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने पर उतर आया।

धमकियों के बावजूद, जब छात्रा शादी की मांग पूरी करने से इनकार करने पर अड़ी रही, तो युवक ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल करना शुरू कर दिया।

छात्रा का आगे दावा है कि आरोपी के साथियों ने उसका अपहरण करने की कोशिश की. दृढ़ता के एक झटके से, छात्रा ने अपहरण को विफल कर दिया और अंततः अपनी जान बचा ली।

उसने दो दिन पहले पुलिस को घटना की सूचना दी, एक विस्तृत बयान दिया, जिससे थाना प्रभारी को कानूनी कार्यवाही शुरू करने और जांच शुरू करने के लिए प्रेरित किया गया।

दर्ज बयान के आलोक में अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष सिंह का कहना है, ”छात्रा द्वारा टी.पी. नगर थाने में एक बयान दिया गया था, जिसके बाद दर्ज बयान के आधार पर कार्रवाई की गई. आरोपी युवक है बुधवार को गिरफ्तारी और पूछताछ होनी है।”

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी