जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जफराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में वृद्ध ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची के साथ रेप किया. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

वृद्ध ने बच्ची को दुकान से माचिस लाने का पैसा दिया. जब बच्ची माचिस लेकर घर में गयी तो वृद्ध ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद किशोरी किसी तरह घर गयी. बच्ची की मानसिक हालात कुछ खराब बतायी जाती है. वहीं, परिवार के लोग मजदूरी करके आये और खाना खाकर सो गए.

 बच्ची ने परिजनों से कुछ नहीं बताया. लेकिन बच्ची ठीक से नही चल पा रही थी. बच्ची को लंगड़ा कर चलता देख कर सोमवार को मां ने पूछा तो उसने सारी बात बता दी. गरीब मां-बाप कोर्ट कचहरी के चक्कर और बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया.

ग्रामीणों ने आरोपी पीटने के लिए घेराः लेकिन यह बात गांव में फैल गई. गांव के कुछ युवकों को जब मालूम चला तो वे आरोपी के घर जाकर गालियां देने लगे. इस पर आरोपी घर से भाग गया. जब वृद्ध वापस घर आया तो आक्रोशित गांव के लोगों ने पीटने पहुंच गए.

इसी समय प्रधान सुनील निषाद पहुंच कर लोगो को शांत कराते हुए पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुधवार को आरोपी गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी को किया गया गिरफ्तारः सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले लगभग महंत कुमार ने सामान लेने के बहाने बच्ची को अपने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम गठित कर 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.