अपनी कठोर फिटनेस व्यवस्था के प्रति रश्मिका मंदाना का समर्पण मीलों दूर से लक्ष्य चिल्लाता है। लेकिन हमें रश्मिका के बारे में जो पसंद है वह यह है कि वह कभी भी नकली भोजन करने से नहीं कतराती है। अभिनेत्री, जो 'एनिमल' के प्रमोशन में बेहद व्यस्त हैं, ने "लंबे समय तक काम करने के बाद" एक स्वादिष्ट स्नैक खाने का फैसला किया।

 सोच रही हूं कि यह क्या है? एक कुरकुरा चॉकलेट बार आइसक्रीम। मंगलवार को, रश्मिका ने गिरा दिया हाथ में चॉकलेटी मिठाई पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर। तस्वीर साझा करते हुए, रश्मिका ने लिखा, "लंबे समय तक काम करने के बाद आधी रात को अपने लिए एक उपहार। इतनी प्यारी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, हैदराबाद। 

यदि आप फिटनेस फ्रीक हैं, तो अपने पसंदीदा भोजन से खुद को प्रतिबंधित करने का संघर्ष निश्चित रूप से अज्ञात नहीं है। हालाँकि हमें खुद को उन घटिया धोखेबाज भोजन से दूर रखना है, लेकिन जरूरी नहीं कि हमें खुद को इससे वंचित भी रखना है।

यह पता चला है कि हमारी पसंदीदा हस्तियां भी इसका पालन करती हैं। इससे पहले, रश्मिका मंदाना ने अपने धोखे के दिनों की एक झलक साझा की थी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि अपने धोखा देने वाले दिनों में, वह सबसे पहले मिठाई खाना पसंद करती हैं।

 उन्होंने हाथों में मिठाई की प्लेट लिए पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। क्लिक में, हम एक ब्रेड स्लाइस देख सकते हैं जिसके ऊपर चॉकलेट जैसा न्यूटेला फैला हुआ है। क्या आपकी लार टपक रही है? रुको, और भी बहुत कुछ है। न्यूटेला स्प्रेड के ऊपर कारमेलाइज्ड प्याज डाला गया था। 

तस्वीर के साथ, रश्मिका मंदाना ने लिखा, “आप जानते हैं, मेरे धोखा वाले दिनों में, मुझे हमेशा अपने मुख्य भोजन से पहले मिठाई का ऑर्डर करना पड़ता है, और मेरे कई दोस्तों को यह बहुत अजीब लगता है… इसलिए मैं बस यह समझना चाहती थी अगर ये सिर्फ मैं ही हूं या आप में से भी कोई ऐसा करता है.''