उत्तर प्रदेशलखनऊ

योगी के मंत्री बोले- सपा और कांग्रेस की सरकार में मौज करता था मुख्तार अंसारी, आज मांग रहा है चारपाई और मच्छरदानी

जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को लेकर योगी सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने सपा और कांग्रेस पर हमला बोला है. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और सपा ने मुख्तार अंसारी को बचाने की कोशिश की है. बलिया में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गाजीपुर में जिस मुख्तार अंसारी ने हमारे तत्कालीन विधायक कृष्णा नंद राय और उनके 6 सहयोगियों को गोलियों से छलनी कर दिया था. उसी मुख्तार अंसारी को बचाने में सपा और कांग्रेस के सभी लोग लगे हुए थे.

आनंद स्वरूप ने निशाना साधते हुए कहा कि सपा सपा शासनकाल में गाजीपुर जेल की जिस बैरक में मुख्तार रहता था उसे होटल की तरह बना दिया गया था. उस दौरान गाजीपुर का जिलाधिकारी जेल में जाकर मुख्तार अंसारी के साथ बैडमिंटन खेलता था. आज वही मुख्तार अंसारी बांदा की जेल में चारपाई और मच्छरदानी मांग रहा है. यूपी के मंत्री ने आगे कहा कि पंजाब में भी कांग्रेस की सरकार ने जेल में बंद मुख्तार को फाइव स्टार सुविधाएं दी थी.

उन्होंने आगे कहा कि जो माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया करते थे. आज योगी जी की सरकार में आम लोगों को इस बात की खुशी है कि कैसे योगी की सरकार का बुलडोजर माफियाओं की अवैध आलीशान इमारत को ढहा रहा है. यह लोगों के दिल को बहुत सुकून दे रहा है. लोग इसलिए बार-बार अपने दिल में ये बात कह रहे हैं कि हम फिर से योगी जी को सुनेंगे.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी