वायरल न्‍यूज

Viral Video: थाने में रिपोर्ट लिखाने पहुंची पत्नी तो पति गाने लगा रोमांटिक गाना, लेकिन फिर जो हुआ उसे देखकर लोग रह गए हैरान

नई दिल्ली: पति-पत्नी के रिश्ते में नोक-झोंक और मनमुटाव उस तरह शामिल होता है जैसे खाने में नमक। जिंदगी की गाड़ी आज प्यार से चलती रहती है तो कल तकरार से। लेकिन कई बार बात हद से आगे बढ़ जाती है और मामला पुलिस थाने तक पहुंच जाता है. ऐसे समय में कपल में से किसी एक की समझदारी भी मामले को संभाल सकती है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां नाराज पत्नी थाने पहुंच गई और पति को गाना गाने के लिए मना लिया.
गाना सुनकर पत्नी भावुक हो गईं
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन पर Lustysarcam अकाउंट ने लिखा है, गुस्साई पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराने की कोशिश की. पति रोमांटिक गाना गाकर उन्हें मनाने की कोशिश करते हैं. परिवार परामर्श केंद्र में शूट किए गए इस वीडियो में पति-पत्नी एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं. गुस्साई पत्नी के पास खड़ा पति थोड़ी देर बाद फिल्म ‘बदलापुर’ का गाना ‘दहलीज पर मेरे दिल के जो तूने रहेंगे कदम’ गाने लगता है। गाने का इतना असर है कि पत्नी भावुक हो जाती है और पति के कंधे पर सिर रख देती है. यह देखकर आसपास के लोग तालियां बजाए बिना नहीं रह पाते.

इस वीडियो पर अब तक 3 लाख 87 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो देखने वालों ने समय पर सही कदम उठाने के लिए पति की तारीफ की है. एक यूजर ने कहा, यह अपनी आधी संपत्ति बचाने में कामयाब रही। एक अन्य यूजर ने कहा- घरेलू हिंसा के बाद ज्यादातर पुरुष ऐसी नौटंकी करते हैं. वहीं तीसरे ने लिखा, कोई ये भी तो कहो, कितना अच्छा गाता है.

Related Articles

Back to top button