मनोरंजन

Italy में भव्य शादी की पहली तस्वीरों में Varun Tej, Lavanya Tripathi लाल और सुनहरे रंग में शाही लग रहे हैं

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी के दिन, करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में एक भव्य मिलन हुआ, जिसमें एक शानदार अतिथि सूची शामिल थी जिसमें राम चरण और अल्लू अर्जुन जैसे दिग्गज शामिल थे।

हिंदू परंपराओं से ओतप्रोत यह उत्कृष्ट कार्यक्रम इटली के टस्कनी में बोर्गो सैन फेलिस की सुरम्य पृष्ठभूमि के बीच आयोजित हुआ। नवविवाहित जोड़ी की शुरुआती झलकियां और उनकी वैवाहिक यात्रा के विशेष स्नैपशॉट अब सार्वजनिक डोमेन में हैं।

सार्टोरियल लालित्य:

वरुण तेज, सावधानीपूर्वक कढ़ाई की गई सुनहरी शेरवानी और जटिल रूप से बुनी हुई शॉल में शोभायमान, सार्टोरियल भव्यता के अवतार के रूप में खड़े थे।

इस बीच, उत्तर प्रदेश के हृदय स्थल से आने वाली लावण्या ने शानदार लाल दुल्हन के जोड़े में समारोह की शोभा बढ़ाई। उसका चेहरा एक उत्कृष्ट जालीदार दुपट्टे के नीचे छिपा हुआ था, जो उसकी अलंकृत दुल्हन की पोशाक के साथ सहज रूप से मेल खाता था।

यह पहनावा अलंकृत सोने के आभूषणों से सुसज्जित था, जिसमें हार, चूड़ियाँ, हाथ फूल, माथा पट्टी और एक साथ बाल सज्जा की एक श्रृंखला शामिल थी। नागेंद्र बाबू द्वारा साझा किए गए एक स्पष्ट स्नैपशॉट में जोड़े को शांति से अपनी आँखें बंद करते हुए और अपने हाथों को आपस में जोड़ते हुए दिखाया गया है।

सम्मानित वंश:

अनुभवी अभिनेता चिरंजीवी और पवन कल्याण के भतीजे के रूप में प्रतिष्ठित वंश से आने वाले वरुण तेज के पास शानदार संगत की कमी नहीं थी।

उपस्थिति में अभिनेता राम चरण, अल्लू अर्जुन, अल्लू सिरीश, साई तेज और पांजा वैष्णव तेज सहित करीबी रिश्तेदार शामिल थे। ये चचेरे भाई-बहन वरुण और लावण्या की शादी की शोभा बढ़ाने के लिए एक साथ आए, जिससे यह समारोह सितारों से सजे आकर्षण से भर गया। महान चिरंजीवी ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर इस महत्वपूर्ण घटना का एक मार्मिक स्नैपशॉट साझा किया।

झलकियाँ:

वरुण और लावण्या की इटालियन शादी के तमाशे के अंदर के शॉट्स क्षणों की एक आकर्षक पच्चीकारी का खुलासा करते हैं। एक तस्वीर जिसमें अनुभवी अभिनेता चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा दूल्हे को समारोह के दौरान धीरे से गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, गहरी भावना से गूंजती है।

यह भी पढ़े : जानिए क्या है दास्तान, 2 दशक तक बच्चों संग लापता थी महिला, वापस लौटी तो सामने आया दिल दहलाने वाला सच

अभिनेता अल्लू अर्जुन, एक रहस्यमय उपस्थिति, एक स्पष्ट फ्रेम में भी उपस्थित हैं, जो सभा की सामूहिक खुशी को प्रसारित कर रहा है। एक अलग आंतरिक चित्र उपस्थित लोगों को घेरने वाले रहस्यमय माहौल को दर्शाता है। मेहंदी जैसे शादी-पूर्व समारोह पहले ऑनलाइन डोमेन की शोभा बढ़ाते थे।

बाद के उत्सव:

कहा जाता है कि अपने इतालवी विवाह के बाद, लावण्या और वरुण दोहरे रिसेप्शन की योजना बना रहे हैं, जो हैदराबाद और देहरादून में आयोजित होने वाला है।

हैदराबाद टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक अंदरूनी सूत्र का कहना है, “शादी उनके सगाई समारोह की तरह एक अंतरंग मामला रहेगी। हैदराबाद में रिसेप्शन फिल्म उद्योग के दोस्तों और साथियों के लिए रखा जाएगा।

हालांकि, देहरादून रिसेप्शन होगा।” लावण्या की उस स्थान पर अच्छी परवरिश को देखते हुए, अपने निकटतम सहयोगियों की देखभाल करना।”

Related Articles

Back to top button