ताज़ा ख़बरमनोरंजन

Akshay Kumar With Raveena Tandon : रवीना टंडन संग पर्दे पर वापसी को लेकर बोले ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार – हम काफी समय बाद…

मुंबई: वेलकम टू द जंगल…मल्टी स्टारर फिल्म में एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट लवेबल जोड़ी नजर आएगी. जी हां! ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि ‘टिप टिप बरसा पानी’ और ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ वाली हिट अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी है.

दोनों ने साथ में कई सुपरहिट मूवीज दी हैं. दोनों को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है और आज भी दर्शक इन्हें पर्दे पर देखने को बेताब रहते हैं. ऐसे में दर्शकों का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने को है. अक्षय कुमार और रवीना टंडन की कभी न भूलने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ी लगभग 20 साल बाद पर्दे पर वापसी को तैयार हैं.

इस पर अक्षय कुमार ने साथ में काम करने को लेकर बात की और कहा कि दोनों काफी समय बाद साथ में नजर आएंगे.

बता दें कि पर्दे पर 20 साल बाद रवीना के साथ वापसी को लेकर अक्षय कुमार ने कहा कि ‘मैं एक्साइटेड हूं. अपकमिंग कॉमेडी फिल्म वेलकम टू द जंगल में दोनों साथ में नजर आएंगे. एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने रवीना टंडन के साथ काम करने को लेकर बात की.

Akshay Kumar, Raveena Tandon, Bollywood reunion, Welcome to the Jungle, Iconic on-screen pair, Tip Tip Barsa Paani, Bollywood news, 20-year reunion, Akshay Kumar interview, ,Raveena Tandon comeback ,Bollywood blockbuster ,Akshay Raveena movie ,Bollywood magic ,Bollywood film industry ,Celebrity news ,Entertainment industry ,Bollywood updates ,Film industry buzz ,Akshay Raveena chemistry ,Bollywood stars reunion ,Celebrity gossip ,Indian cinema ,Bollywood cinema ,Film industry news ,Bollywood comeback ,Bollywood stars comeback ,Latest Bollywood news ,Bollywood movie release ,Upcoming Bollywood films ,New Bollywood movies ,Akshay Kumar filmography ,Raveena Tandon filmography Iconic Bollywood jodi ,B,ollywood actors ,Bollywood celebrities

इस दौरान खिलाड़ी एक्टर ने अपने हिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ भी बात की. एक्टर ने कहा कि हम ‘वेलकम टू द जंगल’ फिल्म में काम कर रहे हैं, कॉमेडी फिल्म की शूटिंग हम जल्द ही शुरू करेंगे. ‘मोहरा’ एक्टर ने कहा कि ‘हमने एक साथ अधिकतम हिट फिल्में की हैं और मैं अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं’. ‘काफी लंबे समय के बाद हम एक ही स्क्रीन पर साथ होंगे’.

इस बीच अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘वेलकम टू द जंगल’ के अलावा वह रोहित शेट्टी की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगे.

फिल्म में अक्षय के साथ दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगे. सिंघम अगेन में अक्षय कैमियो रोल में हैं.

अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ रिलीज हुई, जिसमें वह गुमनाम नायक जसवंत सिंह गिल की रोल में नजर आए. मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा हैं.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी