उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा के नाती को शिक्षिका ने बेरहमी से पीटा, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में केस दर्ज

लखनऊ : बीएसपी के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा के नाती को टीचर द्वारा बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है. सतीश मिश्रा के दामाद एडवोकेट परेश मिश्रा ने गौतमपल्ली थाने में महिला टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. एडवोकेट परेश के मुताबिक उनके 10 वर्षीय बेटे को 26 तारीख को पीटी टीचर संगीता सहाय ने बुरी तरह पीटा है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

एडवोकेट परेश ने बताया कि मेरा बेटा (10) लामार्टीनियर ब्वायज स्कूल हजरतगंज लखनऊ में कक्षा-5सी में पढ़ता है. बीते गुरुवार को दोपहर समय लगभग एक बजे उसके क्लास के बच्चों की जूनियर सेक्शन की पीटी टीचर सहाय द्वारा सब बच्चों को अपने रूम में बुलाया गया.

जिसमें मेरे पुत्र रेयांश मिश्रा एवं तीन अन्य बच्चों को अपने कमरे में पीटी टीचर ने रोक लिया. उसके बाद मेरे बेटे को बुरी तरह मारा. अन्य बच्चों को भी उक्त टीचर द्वारा मारा पीटा गया. इस मार्मिक घटना से मेरे बच्चे को मानसिक एवं शारीरिक क्षति पहुंची है. वह काफी आहत है और तब से गुमशुम है. इसके बाद से स्कूल जाने से इंकार कर रहा है, क्योंकि वह अत्यन्त ही भयभीत है.

एडवोकेट परेश के अनुसार पिटाई के कारण चोटिल बेटे का इलाज लखनऊ मेडिकल काॅलेज में कराना पड़ा. साथ ही उसकी चोटों का चिकित्सीय परीक्षण भी कराया है.

चिकित्सीय परीक्षण की प्रति पुलिस को सौंप दी है. पुलिस से इस मामले में दोषी टीचर को सजा दिलाने की मांग की गई है. इंस्पेक्टर गौतमपल्ली ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button