अन्य

Road Accident In Sonipat: हरियाणा में उत्तर प्रदेश के 5 मजदूरों की मौत, 15 गंभीर रूप से घायल, पिकअप को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

सोनीपत: कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ. खबर है कि उत्तर प्रदेश से झज्जर धान काटने जा रहे मजदूरों से भरी पिकअप को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी.

इस हादसे में पांच मजदूरों की मौत की खबर है. जबकि 15 मजदूर गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जिनको इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. सभी मजदूर उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के हैं सभी मजदूर: बताया जा रहा है कि सभी मजदूर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर और हरदोई से पिकअप में सवार होकर झज्जर के रैया गांव आ रहे थे. सोनीपत कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर खरखौदा थाना क्षेत्र अंदर ये हादसा हुआ है.

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को खरखौदा के फिरोजपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां से उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया.खरखौदा थाना पुलिस सोनीपत ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत भिजवाया.

फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है, ताकि हादसे की वजह पता चल सके.

खबर है कि रैया गांव के रहने वाले विजय कुमार अपनी पिकअप गाड़ी लेकर उत्तर प्रदेश गए थे. वहां से वो धान काटने के लिए मजदूरों को लेकर लौट रहे थे. यूपी के जिला लखीमपुर और हरदोई से वो 26 मजदूर पिकअप में लेकर चले थे. शुक्रवार सुबह जब उनकी गाड़ी गांव पिपली के पास पहुंची, तो चालक ने गाड़ी रोक दी. इस दौरान कुछ श्रमिक लघुशंका के लिए चले गए.

इस बीच तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप सड़क किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई. हादसे में पिकअप चालक रैया निवासी विजय, उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव अखोरा निवासी परमेश्वर (46) और बृजेश (22), जिला पीलीभीत के गांव पतजिया निवासी सर्वेश (28), लखीमपुर खीरी के मुर्तजा अली नगर निवासी भानू (25) की मौत हो गई. हादसे में 15 अन्य घायल बताए गए हैं.

बता दें कि कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है. 7 अक्टूबर को भी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर नूंह के पास पांच वाहनों की आपस में टक्कर हो गई थी. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि नूंह के पास केएमपी पर एक ट्रक खड़ा था. पीछे से आ रहे ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी. जिसके बाद तीन गाड़ियां भी इसकी चपेट में आ गई. इसमें एक पुलिस का वाहन भी शामिल था.

Related Articles

Back to top button